रायबरेली

खानदानी मकान बना है शायर मुनव्वर राणा के परिवार का दुश्मन, बेटे को गोली मारने पर बोले

Shiv Kumar Mishra
29 Jun 2021 2:12 AM GMT
खानदानी मकान बना है शायर मुनव्वर राणा के परिवार का दुश्मन, बेटे को गोली मारने पर बोले
x
वह एक शख्स जो दुश्मन मेरी जान का है, अपना ही भाई है, अपने ही खानदान का है,जो बाप ने बनवाया था बड़ी खूबसूरती के साथ अब यह झगड़ा इन भाइयों का उसी मकान का है ।

वह एक शख्स जो दुश्मन मेरी जान का है, अपना ही भाई है, अपने ही खानदान का है जो बाप ने बनवाया था बड़ी खूबसूरती के साथ अब यह झगड़ा इन भाइयों का उसी मकान का है । यह पंक्तियां आज की इस घटना पर बखूबी सटीक बैठती हैं ।

रायबरेली । शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो घटनाएं आज बड़ी ही मार्मिक है । दोनों घटनाएं ताबड़तोड़ गोलियों से लवरेज हैं घटनाएं जहां दोनों खून की प्यासी नजर आती हैं वही दोनों घटनाओं में आरोपित भी खून के रिश्तो में बंधे हुए । पहली घटना

मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना पर आज दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने त्रिपुला के पेट्रोल पम्प पर दो राउण्ड फायर किया। दोनों गोली उनकी गाड़ी में लगी। हमलावर वहां से भागने में कामयाब रहे। मौके पर पहुंची पुलिस चश्मदीदों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।


अन्तरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर मुन्नवर राना मूल रूप से रायबरेली निवासी हैं और लम्बे समय से लखनऊ में रह रहे हैं। तबरेज भी वहीं रहते हैं। आज शाम जब वे अपनी गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे तभी त्रिपुला स्थित पेट्रोल टंकी पर सामने से आये बाइक सवार बदमाशों ने उन पर एक के बाद एक दो फायर झांेक दिया और मौके से फरार हो गये। गाड़ी में बैठे होने की वजह से तबरेज बाल बाल बच गये।

पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। तबरेज का जमीनों का काम है परन्तु उन्होंने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी के फुटेज निकलवाकर बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है। दूसरी घटना इंदिरा नगर चौकी क्षेत्र के कप्तान पुरवा की बताई जाती है जहां पर भतीजे ने पारिवारिक विवाद में चाचा पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें कई लोग लहूलुहान हो गए इनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है शहर में आज हुई यह दोनों घटनाएं अप्रत्याशित तो नहीं कही जा सकती लेकिन फिर भी खूनी रिश्तो के तार-तार होने की गवाही जरूर देती है

रिपोर्ट- काजू खान

Next Story