उत्तर प्रदेश

राकेश टिकैत बोले- BJP के 'चाचा जान' UP में कर चुके हैं एंट्री, सरकार नहीं दर्ज करेगी केस

Arun Mishra
15 Sep 2021 6:42 AM GMT
राकेश टिकैत बोले- BJP के चाचा जान UP में कर चुके हैं एंट्री, सरकार नहीं दर्ज करेगी केस
x
राकेश टिकैत ने भी बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव (UP assembly elections 2022) से पहले जमीन तैयार की जा रही है. इसी के चलते सियासी बयान बाजियों के चलते तीर चलाए जा रहे हैं. जहां एक रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बिना किसी का नाम लिए जब अब्बाजान की जिक्र करते हुए राशन घोटाले पर उठाया तो समाजवादी पार्टी तिलमिला गई और खुद सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि हार के डर से बीजेपी बौखला गई है. उन सबके बीच किसान आंदोलन की अगुवाई करने वाले बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है.

दरअसल, बागपत में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी के चाचा जान असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में एंट्री कर ली है. अगर ओवैसी बीजेपी को गाली देंगे तो वे उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे. क्योंकि वे सभी एक टीम हैं. उन्होंने बताया कि ये सच है जिसे प्रदेश की जनता जान चुकी है. बीजेपी किस तरह की राजनीति करती है उसे भी लोग समझते हैं और समय आने पर जनता सबक जरूर सिखाएगी. इसके साथ ही उन्होंने तीन कृषि कानून वापस नहीं लेने पर कड़े कदम उठाने की चेतावनी दी.

बता दें कि पिछले दिनों हुई मुजफ्फरनगर में होने वाली पंचायत के सवाल पर बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि यह बीजेपी द्वारा प्रायोजित हैं जिसमें किसानों को अपनी फसलों का दाम नहीं मिल रहा है. ज्यादा महंगी बिजली यूपी में हैं. सरकार को झूठ बोलने का गोल्ड मेडल देंगे. उन्होंने बताया कि एमएसपी का लाभ किसानों को नहीं व्यापारियों को मिला है. वहीं, 27 सितंबर के भारत बंद को व्यापारियों से एक दिन किसानों के नाम अपना व्यापार बंद करने की अपील करेंगे.

Next Story