रामपुर

UP Elections : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम का बड़ा आरोप, कहा- मुझे सलाखों के पीछे डालने की साजिश रच रही बीजेपी

Arun Mishra
30 Jan 2022 12:34 PM GMT
UP Elections : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम का बड़ा आरोप, कहा- मुझे सलाखों के पीछे डालने की साजिश रच रही बीजेपी
x
फर्जी केस में मुझे सलाखों के पीछे डालने की साजिश रची गई है.

UP Assembly Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. रामपुर के स्वार सीट से सपा उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम खान ने कहा कि मेरा पीछा किया जा रहा है. फर्जी केस में मुझे सलाखों के पीछे डालने की साजिश रची गई है. स्वार और रामपुर सीटों के बीजेपी उम्मीदवार मुझे मारने के लिए हमले या सड़क दुर्घटना की साजिश रच सकते थे.

इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी ने पार्टी के उम्मीदवार के रूप में एक ही विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. निर्वाचन आयोग (ईसी) की वेबसाइट के मुताबिक, मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खान और उनकी मां तजीन फातिमा ने रामपुर जिले की स्वार विधानसभा सीट से अपना हलफनामा दाखिल किया. अब्दुल्ला आजम खान को हाल में ही जेल से रिहा किया गया था.

हाल ही में अब्दुल्ला आजम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वो लोग हैं, जो यहां लोगों से हाथ मिलाने से डरते थे. आज से कई साल पहले भी गलती से हाथ मिलाने पर गाड़ी में बैठकर हाथों को सैनिटाइज करते थे. उन्होंने कहा कि, हम पर भैंस चोरी, बकरी चोरी और किताब चोरी करने का आरोप है. ये अच्छा हुआ कि मस्जिद के बाहर से चप्पल चोरी करने की एफआईआर नहीं हुई.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story