रामपुर

UP: जब नर्स ने अचानक डॉक्टर को जड़ दिया जोर का थप्पड़…डॉक्टर साहब भी हुए बेकाबू, देखें- पूरा वीडियो

Arun Mishra
27 April 2021 9:42 AM GMT
UP: जब नर्स ने अचानक डॉक्टर को जड़ दिया जोर का थप्पड़…डॉक्टर साहब भी हुए बेकाबू, देखें- पूरा वीडियो
x
नर्स और डॉक्टर के बीत काफी बहस हो रही है. दोनों के बीच काफी देर तक तू-तू मैं-मैं हुई.

रामपुर : कोरोना माहमारी के इस नाजुक हालात में जहां सभी को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है वहीं डॉक्टर और नर्स के बीच झड़प का मामला सामने (Clash Between Nurse or Doctor) आया है. यह घटना यूपी के रामपुर जिला अस्पताल (Rampur District Hospital) की है. एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें किसी बात को लेकर नर्स और डॉक्टर के बीत काफी बहस हो रही है. दोनों के बीच काफी देर तक तू-तू मैं-मैं हुई.

वीडियो (Video Viral) में साफ सुना जा सकता है कि वह नर्स डॉक्टर से बदतमीजी से बात कर रही है. यहां तक कि बात औकात पर भी आ गई और अचानक नर्स ने डॉक्टर के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. एक दम से डॉक्टर ने भी उठकर नर्स को थप्पड़ जड़ (Doctor Slap Nurse) दिया.तभी वहां मौजूद एक शख्स ने डॉक्टर को रोकने की कोशिश की.

नर्स ने डॉक्टर को जड़ा चांटा

हद तो तब हो जाती है जब झगड़ते-झगड़ते ही गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को चांटा जड़ दिया. फिर क्या था गुस्से में आकर डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ उठा दिया. ये पूरी घटना पास के ही एक कैमरे में कैद हो गई. वहीं जब सिटी मजिस्ट्रेट से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डॉक्टर और नर्स से उन्होंने बातचीत की है. दोनों का कहना है कि वह काफी परेशान थे, इसीलिए उन्होंने इस तरह का कदम उठा लिया. वहीं सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि वह इस पूरे मामले की जांच करेंगे.


तमाशबीन बना रहा पुलिसकर्मी

जब डॉक्टर और नर्स आपस में लड़ रहे थे उस समय आसपास कुछ लोग मौजूद थे. उनके साथ ही वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद था. हैरान करने वाली बात ये है कि सबके सामने डॉक्टर और नर्स लड़ते रहे लेकिन पुलिसकर्मी ने दोनों को रोकने की कोशिश तक नहीं की. वह चुपचाप खड़े होकर तमाशा देखता रहा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story