रामपुर

यूपी के गोंडा और रामपुर में दो दर्जन से ज्यादा मौत, पिता पुत्र की अर्थी जब एक साथ निकली तो मचा हाहाकार

Shiv Kumar Mishra
29 April 2021 3:08 AM GMT
यूपी के गोंडा और रामपुर में दो दर्जन से ज्यादा मौत, पिता पुत्र की अर्थी जब एक साथ निकली तो मचा हाहाकार
x
यूपी में मौतों का कहर जारी लगातार मरने की खबर के बाद भी ऑक्सीजन की किल्लत नहीं हो रही कम.

रामपुर के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर खत्म हो गया. इमरजेंसी वार्ड में ऑक्ससीजन सिलेंडर खत्म होने से कल 10 बजे से आज सुबह 5 बजे तक 10 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वार्ड में मरीजों को तत्काल ऑक्सीजन सिलेंडर चाहिए. वहीँ जिला चिकत्सालय के मुखिया ने कहा कि मेरा बस चलता तो एक भी मौत नहीं होने देता चूँकि आक्सीजन की कोई कमी नहीं है लोग पैनिक ज्यादा है इसलिए ये जाने चली गई.

वहीं दोबारा के अपडेट में मिली जानकारी के मुताबिक रामपुर जिला अस्पताल में 24 घंटे में 18 मरीजों की मौत हो गई. जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान मरने वालों की संख्यां 18, हो चुकी है. सीएमएस ने बातचीत में कहा कि यहाँ सीरियस पेसेंट आ रहें यहां पर इलाज कराने. लिहाजा हम उनको ज्यादा पैनिक होने की वजह से नहीं बचा पा रहे है. हमारे अस्पताल में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है.

वहीं गोंडा जनपद में कम ऑक्सीजन लेवल लोगों की जान ले रहा है. बुधवार को अलग-अलग इलाकों में 11 मौतें हो गई. इनमें गांधी विद्यालय के वरिष्ठ प्रवक्ता अशोक सिंह, आवास विकास के दीनानाथ श्रीवास्तव,ग्राम्य विकास अधिकारी ब्रजेश तिवारी,पीआरडी कमांडर जगन्नाथ दुबे, बेलसर आजाद नगर के सिपाही लाल ,निजी स्कूल के शिक्षक धर्मेंद्र सिंह,SCPM में भर्ती पूजा, शिक्षक सुरेश यादव,नवाबगंज नगवा के शिक्षामित्र रविन्द्र ,कटराबाजार के निन्दूरा में पिता-पुत्र की मौत हो गई.

बता दें कि गोंडा जनपद में जब पिता पुत्र की अर्थी एक साथ घर से निकली तो कटरा बाजार में हाहाकार मच गया हर आँख में आंसू थे. हर आँख नम थी. वहीं मुहल्ले के बुजुर्ग लोग कह रहे थे कि आखिर ये सब देखने से पहले हमें क्यों नहीं मौत आई.

Next Story