रामपुर

तीन बच्चो की मां पति और बच्चो को छोड, प्रेमी के साथ हुई फरार,फिर हुआ यह कांड..

Desk Editor
14 Oct 2022 7:28 AM GMT
तीन बच्चो की मां पति और बच्चो को छोड, प्रेमी के साथ हुई फरार,फिर हुआ यह कांड..
x

उत्तर प्रदेश के रामपुर में मां की ममता के आगे प्रेमी का प्यार फींका पड़ गया. दरअसल, एक महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, लेकिन कुछ लोगों के समझाने के बाद बदहवास अवस्था में घूम रहे अपने बच्चों को देखकर मां का दिल पसीज गया. उसने अपने प्रेमी को छोड़कर अपने पति और तीनों बच्चों का दामन थाम लिया.

रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती 4 दिन पहले अपने 3 बच्चों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. मां के गायब होने के बाद बच्चे बदहवास हो उठे और उन्होंने अपने पिता के साथ मिलकर मां को काफी तलाशने की कोशिश की, लेकिन कहीं पर भी अता-पता नहीं लग सका.

फिर गांव के कुछ लोगों ने इस घटना के बारे में थानाध्यक्ष राहुल कुमार गंगवार को बताया. पुलिस ने भी मां को बच्चों से मिलाने का प्रयास किया और फिर जब विवाहिता को उसके पति और बच्चों के सामने लाया गया तो उसका दिल नहीं पसीजा फिर अगले ही क्षण कुछ ऐसा हुआ कि बच्चे रोते बिलखते हुए अपनी मां के पैरों से लिपट गए.

जिसका परिणाम यह हुआ कि इस बार बच्चों की ममता मां के दिल में जाग उठी और उसने अपने प्रेमी को नकारते हुए पति और बच्चों के साथ जाने का फैसला ले लिया. दिल को छू लेने वाली इस घटना ने सबके चेहरों पर खुशी ला दी और वही थानाध्यक्ष के सराहनीय प्रयासों की भी जमकर आसपास में चर्चा होने लगी.

Next Story