रामपुर

कांग्रेस नेता की घोड़ी खोज रही रामपुर पुलिस, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस नेता की घोड़ी खोज रही रामपुर पुलिस, जानिए पूरा मामला
x

सपा सांसद आजम खां के डेयरी फार्म से वर्ष 2014 में चोरी हुई भैंसें तलाश कर चर्चाओं में रह चुकी रामपुर पुलिस के पास अब कांग्रेस नेता की घोड़ी तलाशने की जिम्मेदारी आ गई है। कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी नाजिश खां की घोड़ी शुक्रवार (पांच नवंबर) की रात से गायब है। उनके मुताबिक पालतू घोड़ी तोपखाना स्थित लाला की चक्की के पास बंधी थी। उसके गायब होने पर चोरी का अंदेशा जताते हुए नाजिश खां ने ट्विटर के माध्यम से एडीजी जोन बरेली को जानकारी भेजी।

एडीजी बरेली ने संज्ञान लेते हुए डीआईजी मुरादाबाद ओर रामपुर पुलिस को निर्देशित करते हुए कार्रवाई को कहा था,जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने ऑन लाइन गुमशुदगी दर्ज कर ली है। हालांकि शहर कोतवाल किशन अवतार सिंह का कहना है कि उनको इस प्रकरण की जानकारी नहीं है। कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। नाजिश खां की मानें तो वह घोड़ी को अपने परिवार का हिस्सा मानते थे। बहुत प्यार से उसे पाला जा रहा था। इस घोड़ी को 82 हजार रुपये में खरीदा था।

31 जनवरी 2014 को तत्कालीन कैबिनेट मंत्री और वर्तमान में रामपुर के सांसद आजम खां के पसियापुरा स्थित डेयरी फार्म से सात भैंसे चोरी हो गई थीं। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए 24 घंटे के भीतर एक फरवरी को ही आजम खां की सातों भैंसें बरामद कर ली थीं। वहीं, इस प्रकरण में तत्कालीन एसपी ने तत्कालीन चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित भी कर दिया था।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story