रामपुर

ईद पर रामपुर पहुंचे आज़म खान, बोले- मिल रही है सांसद बनने की सजा

Special Coverage News
12 Aug 2019 5:01 AM GMT
ईद पर रामपुर पहुंचे आज़म खान, बोले- मिल रही है सांसद बनने की सजा
x
ईद की नमाज अदा करने रामपुर पहुंचे , सपा सांसद आज़म खान ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव जीतने की सजा है

समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा से सांसद आज़म खान पिछले एक महीने बाद आज ईद उल जुहा (बकरीद) के मौके पर रामपुर अपने घर पहुंचे. रामपुर पहुंचकर उन्होंने ईद की नमाज अता की. सपा सांसद आज़म खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म लगातार चल रही पुलिस प्रशासन की कार्यवाही के चलते लगभग एक महीने से रामपुर नही आ रहे थे. आज़म खान दर्जनों मुकदमे दर्ज होने के बाद आज पहली बार ईदगाह के बहार सड़क पर हो रही है नमाज में शामिल हुए.




आज़म खान ने कहा कि मुझे यह आप लोंगों के द्वारा दी गई जीत की सजा मिल रही है. कुछ लोग चाहते है कि मुलसमान न पढ़े तो में अब क्या कर सकता हूँ. मैंने आपकी शिक्षा का बन्दोवस्त किया यह मेरा गुनाह है. क्या आपको लगता है जिस ट्रस्ट ने कई एकड़ जमीन खरीदी ही वो पौने चार बीघे जमीन की बेईमानी करेगा. दरअसल बात यह है कि मुझे यह रामपुर लोकसभा चुनाव जीतने की सजा मिल रही है.




आज़म खान ने कहा कि कोर्ट बार बार इन अधिकारीयों से सवाल कर रहा है. लेकिन कोई जबाब नहीं दे रहे है. ये सब कुछ नहीं आने वाले समय में रामपुर उपचुनाव में मुझे हराने के लिए डराया धमकाया जा रहा है. लेकिन ये अधिकारी आप लोंगों की दुआ और समर्थन के आगे फिर फेल हो जायेंगे और कुछ लोंगों क मंसूबे धरे रह जायेंगे तब इनको अपनी औकात का पता चल जाएगा. आप लोग मुझसे सवाल करते हो कभी इनसे भी तो पूंछो कोर्ट ने अब इस मसले पर क्या कहा है.



आपको बात दें कि बीते एक माह से लगातार लोकसभा सदन चल रहा था जिसमें कई महत्त्वपूर्ण फैसले भी हुए लेकिन सपताह में दो दिन की छुट्टी होने पर सभी लोग अपने गृह जनपद चले जाते है. चूँकि आज़म खान के खिलाफ लगातार कोई न कोई बखेड़ा चल रहा था इसलिए वो एक माह से रामपुर नहीं आये थे. चूँकि आज ईद का दिन है इसलिए उन्होंने आकर रामपुर में ईद की जमाज अता की और मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद भी दी. सबको गले लगाकर उनसे कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात की.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story