उत्तर प्रदेश

BJP नेता की हत्या पर बवाल, परिजन शव रखकर घटना के खुलासे की कर रहे मांग

Sakshi
22 March 2022 9:43 AM GMT
BJP नेता की हत्या पर बवाल, परिजन शव रखकर घटना के खुलासे की कर रहे मांग
x
भाजपा नेता एडवोकेट गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्‍या किए जाने के बाद आज बवाल बढ़ गया।

उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज में नगर पालिका अध्‍यक्ष के भांजे और भाजपा नेता एडवोकेट गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्‍या किए जाने के बाद आज बवाल बढ़ गया। बता दें कि परिवारवाले पोस्‍टमार्टम के बाद दाह संस्‍कार की बजाए शव को घर पर ही रखकर घटना के खुलासे की मांग पर अड़ गए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्‍द ही हत्‍यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि महराजगंज के चिरउहा वार्ड के पास स्थित एक शराब की दुकान के सामने सोमवार की रात गौरव का खून से लथपथ शव पाया गया था। बताया जा रहा है कि उन्‍हें फोन करके शराब की दुकान के सामने बुलाया गया और फिर सिर में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गौरव की हत्‍या की सूचना पर बड़ी संख्‍या में भाजपा कार्यकर्ता मौके पर जुट गए। गौरव भाजपा के स्‍वच्‍छता अभियान के सह संयोजक भी थे। डीएम के आदेश पर रात में ही गौरव का पोस्‍टमार्टम कर दिया गया था।

मीडिया रपोर्टस के अनुसार घटना को लेकर पूरे इलाके में तनाव बरकरार है। हत्‍यारों की गिरफ्तारी और खुलासे की मांग को लेकर परिवारवालों ने शव को रोक लिया है। उन्‍होंने जिला मुख्‍यालय के पास फरेंदा रोड पर कुछ देर तक सड़क जाम भी किया था। महराजगंज के डीएम और एसपी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश की, कार्रवाई का आश्‍वासन दिया लेकिन आक्रोशित लोग खुलासे से कम कुछ भी स्‍वीकार करने को तैयार नहीं थे। मौके पर बड़ी संख्‍या में अधिवक्‍ता, महराजगंज सदर और पनियरा के विधायक, भाजपा जिलाध्यक्ष और नगर पालिका अध्यक्ष मौजूद हैं।

Next Story