सहारनपुर

सहारनपुर : दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग के लिए निकाला कैंडल मार्च

Arun Mishra
30 Sep 2020 3:04 PM GMT
सहारनपुर : दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग के लिए निकाला कैंडल मार्च
x
देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ा मुगल में आज शाम 6:00 बजे गैंगरेप के विरोध में बस स्टैंड पर कैंडल मार्च निकाला।

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यह वारदात 14 सितंबर को चंद्पा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव में हुई है। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुआ जघन्य अपराध को लेकर सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ा मुगल में आज शाम 6:00 बजे गैंगरेप के विरोध में बस स्टैंड पर कैंडल मार्च निकाला।

जिसमें हाथरस की 'निर्भया' गैंगरेप को लेकर हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की गई।

जिसमें समाजवादी युवा जन नेता अमित गुर्जर ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए है जिसमें उत्तर प्रदेश में हुई घटना को शर्मसार कर दिया गया है। रोष जाहिर करते हुए कहा कि अगर बहन 'निर्भया' को न्याय नही मिलता है तो जल्द ही बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

कार्यक्रम में समाजवादी युवा जन सभा के युवा नेता अमित गुर्जर एवं अमित चौधरी , अमित खारी अरुण विनीत विकास विशाल गौरव अफजल प्रदीप सुजीत जॉनी चौधरी सत्यवीर आदि ने ग्राम खेड़ा मुगल बस स्टैंड पर कैंडल मार्च निकाला।

वहीं, हाथरस केस में जांच के लिए एसआईटी का गठन हो गया है. सीएम आदित्यनाथ के आदेश के बाद गृह सचिव भगवान स्वरूप की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआईटी टीम मामले की जांच करेगी. एसआईटी में दलित और महिला अधिकारी भी शामिल हैं. इस मामले में सभी चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

रिपोर्ट : अरविन्द कुमार

Next Story