सहारनपुर

सहारनपुर में एक पत्रकार की पीट-पीट कर दी गई हत्या, गाड़ी की साइड लगने पर हुई थी लड़ाई

Sakshi
27 Jan 2022 5:15 AM GMT
सहारनपुर में एक पत्रकार की पीट-पीट कर दी गई हत्या, गाड़ी की साइड लगने पर हुई थी लड़ाई
x
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। गाड़ी से साइड लगने पर आरोपियों ने पत्रकार सुधीर सैनी को इतना पीटा कि उनकी जान चली गई।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। बताया गया है कि गाड़ी से साइड लगने पर आरोपियों ने पत्रकार सुधीर सैनी को इतना पीटा कि उनकी जान चली गई। बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों जहांगीर और फरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सुधीर सैनी शाह टाइम्स अखबार से जुड़े थे। बताया जा रहा है कि सहारनपुर के थाला कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर सुधीर सैनी अपनी मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे। इस दौरान एक कार उन्हें ओवरटेक करते हुए निकली, जिसमें दोनों गाड़ियों में साइड लगी। कार में बैठे तीन युवकों से पत्रकार की कहासुनी होने लगी। इसी दौरान युवकों ने उनको पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटते रहे जब तक उनकी मौत नहीं हो गई।

पत्रकार की हत्या से पुलिस अधिकारी सकते में आ गए और प्रत्यक्षदर्शियों की ओर से दी गई जानकारी के आधार पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने ट्वीट करके बताया कि सुधीर सैनी की हत्या मामले में पुलिस ने जहांगीर और फरमान को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story