सहारनपुर

गुस्साएं ग्रामीणों व भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

सुजीत गुप्ता
5 July 2021 12:17 PM GMT
गुस्साएं ग्रामीणों व भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
x

सहारनपुर। सहारनपुर मामला देवबंद थाना क्षेत्र के खेड़ा मुगल पुलिस चौकी के अंतर्गत गांव महमूदपुर का है जहां पर खेत में पानी चलाने गए ग्रामीण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव नग्न अवस्था में ट्यूबवैल की हौज़ मे पड़ा मिला जिससे ग्रामीणों में रोष फेल गया। गुस्साए ग्रामीणों ने सडक़ जाम करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


खेड़ामुगल रिपोर्टिंग पुलिस चौकी के अंतर्गत पडऩे वाले गांव महमूदपुर निवासी धर्मेंद्र (40) पुत्र किशन रविवार की दोपहर गांव शिवपुर निवासी सुनील कुमार के खेत में पानी चलाने गया था लेकिन वह शाम तक भी वापस नहीं लौटा। देर शाम किसी व्यक्ति ने धर्मेंद्र का शव नग्न अवस्था में ट्यूबवैल की हौज के पास पड़ा देखा। जिसके बाद यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फेल गई और मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण व भीम आर्मी कार्यकर्ता एकत्रित हो गए।

घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी पहुंच हंगामा करते हुए रविवार की देर शाम सडक़ पर जाम लगा दिया। हंगामे की सूचना पर सीओ रजनीश उपाध्याय और कोतवाल अशोक सौलंकी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि धर्मेंद्र की हत्या कर उसका शव फैंका गया है। अधिकरियों ने निष्पक्ष जंच और कार्रवाई का आश्वान देते हुए ग्रामीणों को शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक परिजनों ने खेड़ामुगल पुलिस चौकी पर खेत मालिक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।


मृतक ग्रामीण धर्मेंद्र के शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है मौत किस कारण हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। घटना की गंभीरता के साथ जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

रिपोर्टर अरविंद कुमार

Next Story