सहारनपुर

कांग्रेस में वापसी कर सकते है इमरान मसूद, बसपा ने अपनी पार्टी से किया निष्कासित

Sonali kesarwani
30 Aug 2023 4:33 AM GMT
Imran masood
x

इमरान मसूद को बसपा पार्टी ने बाहर कर दिया

सहारनपुर में बसपा नेता इमरान मसूद को उनकी पार्टी ने बाहर कर दिया है। यह फैसला कांग्रेस से नजदीकी होने की वजह से लिया गया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अनुशासनहीनता के आरोप में अपनी पार्टी के नेता इमरान मसूद को बाहर निकाल दिया है। यह फैसला खुद मायावती ने लिया है। सहारनपुर के बसपा जिला अध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद ने प्रेस नोट जारी करके इमरान मसूद को पार्टी से निष्कासन की जानकारी दी है। प्रेस रिलीज में कहा गया कि बीएसपी अनुशासित पार्टी है, अनुशासनहीनता व दबाव की राजनीति को कतई भी बर्दास्त नहीं करती है। इमरान को पार्टी में अनुशासनहीनता अपनाने और पार्टी विरोधी गतिविधियों के बारे में कई बार चेतावनी भी दी गई थी। लेकिन इसके बावजूद भी इनकी कार्यशैली में कोई सुधार नही आया। इन्होंने ये सब किया जिसे ध्यान में रखते हुए आज पूर्व विधायक इमरान मसूद को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

राहुल गांधी की तारीफ की

दरअसल पिछले साल 19 अक्टूबर को इमरान मसूद ने बसपा ज्वाइन की थी। इसके बाद मायावती ने इमरान मसूद को वेस्ट यूपी का बसपा को-ऑर्डिनेटर बनाया था। कुछ दिन पहले इमरान मसूद ने एक निजी चैनल से बात करते कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ की। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि वह एक बार फिर से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसी बीच खबर आई कि इमरान मसूद और राहुल की दिल्ली में मुलाकात भी हुई है। हालांकि, सूत्रों की मानें तो वह सहारनपुर से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Also Read: स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुई FIR, सुप्रीम कोर्ट के वकील ने दर्ज कराई शिकायत

Next Story