सहारनपुर

फेसबुक पर दोस्ती के बाद यूपी से छत्तीसगढ़ म‍िलने गई युवती की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Shiv Kumar Mishra
27 Oct 2021 1:04 PM GMT
फेसबुक पर दोस्ती के बाद यूपी से छत्तीसगढ़ म‍िलने गई युवती की मौत, परिवार में मचा कोहराम
x

यूपी में देवबंद ज‍िले के गांव नैनसोब निवासी एक युवती को फेसबुक पर दोस्ती करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. पर‍िजनों का आरोप है क‍ि युवती को छत्तीसगढ़ बुलाकर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी गई. पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने युवती के शव को गांव लाकर अंतिम संस्कार कर दिया.

आपको बता दें मनीराम त्यागी की 25 वर्षीय पुत्री सोनिया उर्फ लक्की त्यागी 4 अक्टूबर को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी. गत 21 अक्टूबर को पिता मनीराम ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी लेकिन 22 अक्टूबर को थाना नागल पुलिस द्वारा युवती के परिजनों को सूचना दी गई थी क‍ि तुम्हारी बेटी की मौत छत्तीसगढ़ के जिला धमतरी के थाना सिहावा क्षेत्र में हो गई है. सूचना मिलते ही परिजन छत्तीसगढ़ रवाना हो गए और शव को लेकर गांव नैनसोब पहुंचे.

मृतका के पिता मनीराम ने बताया कि उनकी बेटी की फेसबुक पर मेघना नाम की युवती से दोस्ती हो गई थी और सोनिया ने अपने बड़े भाई संदीप की शादी कराने की बात मेघना से की थी. जिस पर मेघना ने उसके भाई को पसंद करते हुए अपनी शादी करने की सहमति देते हुए सोनिया से कहा कि तुम छत्तीसगढ़ आ जाओ और मुझे अपने साथ लेकर चले जाना.

सोनिया 4 अक्टूबर को बिना बताए घर से चली गई थी अब वह उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद थाना सिहावा पहुंचे तो वहां पर पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवती बदहवास हालत में जंगल में है. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. रास्ते में ही सोनिया की मौत हो गई थी.

पुलिस ने परिजनों को बताया कि हमने उसके पास से मिले कागजात से उसकी शिनाख्त की है. युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया हुआ था. वहीं, परिजनों का कहना है कि सोनिया की हत्या की गई है.

देवबंद के एसपी देहात अतुल शर्मा ने कहा कि युवती की गुमशुदगी का मामला तीन दिन पहले नागल थाने में दर्ज हुआ था. युवती की मौत दूसरे राज्य में हुई है. युवती का पोस्टमॉर्टम भी वहीं किया गया है.

Next Story