सहारनपुर

देवबंद के पूर्व विधायक सहित 40 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, CAA के खिलाफ किया प्रदर्शन

Arun Mishra
1 March 2020 6:59 AM GMT
देवबंद के पूर्व विधायक सहित 40 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, CAA के खिलाफ किया प्रदर्शन
x
देवबंद के पूर्व विधायक माविया अली ,उनके बेटे और तीन पत्रकारों सहित 40 के खिलाफ देवबंद कोतवाली में FIR दर्ज कराई गई है.

सहारनपुर : देवबंद के पूर्व विधायक माविया अली, उनके बेटे और तीन पत्रकारों सहित 40 के खिलाफ देवबंद कोतवाली में FIR दर्ज कराई गई है. सभी के खिलाफ नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है. पूर्व विधायक पर प्रदर्शनकारियों की मदद करने का भी आरोप लगा है. इससे पहले भी पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था.

देवबंद में पिछले कई दिनों से नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है. लोग सड़क पर इस कानून के विरोध में बैठे हैं. अब इस मामले में देवबंद में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक माविया अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस एफआईआर में तीन पत्रकारों सहित माविया अली के बेटे का भी नाम है. सभी पर माहौल खराब करने और बिना अनुमति प्रदर्शन का मामला दर्ज किया गया है.

सभी के खिलाफ देवबंद कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. उत्तर प्रदेश में सीएए का विरोध करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हुई हिंसा मामले में पुलिस उपद्रवियों के खिलाफ वसूली की कार्रवाई के लिए नोटिस भेजे थे. इसके अलावा जगह-जगह प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ भी पुलिस मामला दर्ज कर रही है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story