सहारनपुर

Saharanpur News: तेज रफ्तार कार ने चार मासूमों को कुचला, चीख-पुकार सुन दौड़े लोग, मंजर देख कांप गई रूह

Shiv Kumar Mishra
8 July 2022 12:37 PM GMT
Saharanpur News: तेज रफ्तार कार ने चार मासूमों को कुचला, चीख-पुकार सुन दौड़े लोग, मंजर देख कांप गई रूह
x
सहारनपुर में चार बच्चों को कुचला

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। गंगोह कोतवाली क्षेत्र के गांव मैनपुरा में दुकान के बाहर सामान खरीदने के लिए खड़े चार मासूम बच्चों को तेज गति से आ रही कार ने कुचल दिया। वहीं बच्चों की चीख-पुकार सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे लोगों ने खौफनाक मंजर देखा तो उनकी रूह कांप गई। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हो गए।

गंगोह-नकुड़ मार्ग पर स्थित गांव मैनपुरा निवासी प्रदीप का बेटा अंश (8), मुकेश की बेटी अंजलि (4), बृजेश की बेटियां खुशप्रीत (5) व नवप्रीत (6) शुक्रवार दोपहर में मुख्य मार्ग पर स्थित एक दुकान पर समान खरीदने गए थे। बताया गया कि चारों बच्चे दुकान के बाहर खड़े थे, इसी दौरान गंगोह की ओर से एक आल्टो कार तेज गति से आई और बच्चों को चपेट में लेकर कुचलते हुए फरार हो गई। हादसे में चारों बच्चे घायल हो गए।

वहीं परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर घायल बच्चों को गंगोह सीएससी में भर्ती कराया। जहां से बच्चों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने अंश और अंजलि को मृत घोषित कर दिया। वहीं जिला अस्पताल में दोनों घायल खुशप्रीत और नवप्रीत का उपचार कर उन्हें परिजनों के साथ भेज दिया। चारों बच्चे एक ही कुटुंब के हैं। दो बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

सीओ और इंस्पेक्टर ने भी गांव पहुंचकर परिजनों और ग्रामीणों से हादसे की जानकारी ली। उधर, चालक आल्टो कार को नकुड़ के रामगढ़ गांव में छोड़कर फरार हो गया। कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।

Next Story