सहारनपुर

20 मिनट में खाक हो गईं चार जिंदगियां, फिर कार को गैस कटर से काटकर निकालीं लाशें

Shiv Kumar Mishra
19 July 2023 10:40 AM GMT
20 मिनट में खाक हो गईं चार जिंदगियां, फिर कार को गैस कटर से काटकर निकालीं लाशें
x
Four lives destroyed in 20 minutes, then the dead bodies were removed by cutting the car with a gas cutter

सहारनपुर में अंबाला-देहरादून हाईवे पर ट्रक की टक्कर कार में इतनी जबरदस्त लगी थी कि कार में आग लग गई। मात्र 20 मिनट में कार सवार चार लोग जलकर मर गए। इनमें उमेश गोयल ठेकेदारी करते थे, जबकि अंबरीश बीएचईएल से सेवानिवृत्त हुए थे। चारों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

हरिद्वार के ज्वालापुर बसंत विहार निवासी उमेश गोयल, उनकी पत्नी सुनीता गोयल, साला अंबरीश जिंदल और इनकी पत्नी गीता जिंदल कार से हरियाणा के जगाधरी जा रहे थे। कार उमेश गोयल चला रहे थे। कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र में अंबाला-देहरादून हाईवे स्थित फ्लाईओवर पर ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मारी।

इसके बाद कार में आग लग गई और चारों लोग उसमें बुरी तरह फंस गए। चीख सुनकर राहगीर मौके पर एकत्र हो गए, लेकिन किसी ने इन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। कार में 20 मिनट तक भीषण आग लगती रही।

वहीं, दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई, लेकिन तब तक चारों जिंदगी खत्म हो चुकी थीं। कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई थी कि शवों को बाहर निकालना मुश्किल हो गया।

दो घंटे बाद निकाले शव, कांप गया गैस कटर मजदूर

कार को पुलिस घटनास्थल से चुनहेटी चौकी पर क्रेन से खींचकर ले गई। यहां पर एक गैस कटर मजदूर को बुलाया गया, लेकिन वह शवों देखकर कांप गया और उसने कार्य करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दूसरे गैस कटर मजदूर को बुलाया, जिसने गाड़ी को कटर से काटा। इस कार्य में करीब दो घंटे लगे, तब शव बाहर निकाले गए।

घटना से 10 मिनट पहले भाई से की थी बात

अंबरीश जिंदल के बड़े भाई मोहन लाल जिंदल सहारनपुर के मोहल्ला आदर्श नगर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि 11 बजकर 20 मिनट पर उनकी भाई से फोन पर बात हुई थी, लेकिन इसके थोड़ी देर बाद ही उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली।

बताया गया कि उमेश गोयल की साली की सास का निधन हो गया था। जिसके लिए चारों उमेश गोयल (70) और उनकी पत्नी सुनीता गोयल (65) व अमरीश जिंदल (55) और उनकी पत्नी गीता जिंदल (50) जगाधरी यमुनानगर में अंतिम संस्कार में जाने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में ही चारों की मौत हो गईं।

दर्ज की गई रिपोर्ट

मृतक उमेश गोयल के पुत्र अनुराग गोयल ने ट्रक चालक के खिलाफ कोतवाली रामपुर मनिहारान में तहरीर दे दी है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Next Story