सहारनपुर

सड़क पर नमाज पढ़ने से रोकने पर नमाजियों ने किया हंगामा, भारी पुलिस बल तैनात

Sakshi
29 April 2022 2:11 PM GMT
सड़क पर नमाज पढ़ने से रोकने पर नमाजियों ने किया हंगामा, भारी पुलिस बल तैनात
x
सहारनपुर में अलविदा जुमे की नमाज पढ़ने के लिए सड़क पर पहुंचे लोगों को जब नमाज पढ़ने के लिए मना किया गया तो वह भड़क गए।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अलविदा जुमे की नमाज पढ़ने के लिए सड़क पर पहुंचे लोगों को जब नमाज पढ़ने के लिए मना किया गया तो वह भड़क गए। इसके बाद सड़क पर जमकर बवाल हुआ। नमाज पढ़ने आए लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। सहारनपुर में नमाज को लेकर हुए हंगामे की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। नमाजियों को अक्रोशित देख कर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

ईद से पहले शुक्रवार को आखिरी जुमे की नमाज थी। जिसे अदा करने के लिए भारी संख्या में नमाजी सहारनपुर स्थित जामा मस्जिद पहुंचे थे। नमाजियों की तादाद ज्यादा होने के कारण कुछ लोग सड़क पर बैठकर नमाज पढ़ने चले गए। इस पर प्रशासन ने उन्हें नमाज पढ़ने की मंजूरी नहीं दी। नमाज पढ़ने से रोके जाने से नाराज लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया। सड़क पर ही लोगों ने जमकर हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस फोर्स की तैनाती के बाद स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।

जामा मस्जिद के इमाम मुफ्ती कारी अरशद गोरा ने अलविदा जुमा की नमाज अदा कराई। उन्होंने कहा कि सभी लोग आपस में भाईचारे के साथ रहे। देश में अमन चैन कायम रहे। लोग मुबारक माह में गलतियों से तौबा करें। यह त्योहार सभी को खुशियों में शामिल करने का मौका देता है। जामा मस्जिद से जुड़े मौलवी फरीद ने कहा कि रमजान और अलविदा जुमा की नमाज में व्यापारियों, दुकानदारों ने सहयोग किया। उन्होंने कहा कि एक दूसरे के त्यौहारों में सहयोग करने से त्यौहारों की खुशी बढ़ जाती है।

Next Story