सहारनपुर

सहारनपुर में गरजे सीएम योगी, 'No कर्फ्यू, No दंगा, यूपी में सब चंगा - 'रंगदारी ना फिरौती, अब यूपी नहीं है किसी की बपौती'

Arun Mishra
24 April 2023 9:51 AM GMT
सहारनपुर में गरजे सीएम योगी, No कर्फ्यू, No दंगा, यूपी में सब चंगा - रंगदारी ना फिरौती, अब यूपी नहीं है किसी की बपौती
x
सीएम ने कहा- आज सहारनपुर में तो क्या, उत्तर प्रदेश में भी कहीं कर्फ्यू नहीं लगाता, अब तो कांवड़ यात्रा निकलती है।

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश में सहारनपुर (Saharanpur) से बीजेपी (BJP) ने निकाय चुनाव (Nikay Chunav) के लिए प्रचार की औपचारिक शुरूआत कर दी है. सहारनपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adiyanath) ने जनसभा कर प्रचार का आगाज किया. इस दौरान मंच से मुख्यमंत्री ने राज्य के माफियाओं को सीधी चुनौती दी है. आपको बता दें कि डा अजय कुमार को महापौर को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, अब यूपी में कर्फ्यू नहीं कांवड़ यात्रा निकलती है। माफिया नहीं महोत्सव हमारी पहचान है। प्रचार की शुरुआत सहारनपुर से कर रहा हूं। मां शाकंबरी की कृपा बनी रहे। योजना का लाभ बिना किसी भेदभाव के यूपी को मिला है, योगी ने कहा कि हमने किसी का चेहरा नहीं देखा। सबका साथ सबका विकास से कार्य किया। सहारनपुर में महापौर के प्रत्याशी सुयोग्य चिकित्सक हैं। चिकित्सक यदि आएगा तो सारी बीमारियों का इलाज करेगा। माफिया के लिए हमारी पुलिस पर्याप्त है।

सीएम योगी ने जनसभा में कहा कि पहले सहारनपुर में बिजली नहीं आती थी, दंगे होते थे, कर्फ्यू लगते थे। दिल्ली की दूरी सात से आठ घंटे में तय होती थी। अब ये दूरी कम हो चुकी है। दिल्ली सहारनपुर एक्सप्रेस हाइवे को इसी साल पूरा कर लिया जाएगा। पहले मेरठ में डिग्री के लिए जाना होता था। अब मां शांकबरी विवि का निर्माण हो रहा है।

सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कानून व्यवस्था का जिक्र किया। सीएम ने कहा- आज सहारनपुर में तो क्या, उत्तर प्रदेश में भी कहीं कर्फ्यू नहीं लगाता, अब तो कांवड़ यात्रा निकलती है। ये कांवड़ यात्रा पहचान बन चुकी है। पहले नौजवानों पर झूठे मुकदमें होते थे, आज झूठा मुकदमा कोई नहीं कर सकता। किसान आत्महत्या करता था, आज किसान को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि मिल रही है।

Next Story