सहारनपुर

शादी का झांसा देकर एक युवक ने पांच माह तक किया युवती से दुष्कर्म,पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी

Desk Editor
12 Sep 2022 8:12 AM GMT
शादी का झांसा देकर एक युवक ने पांच माह तक  किया युवती से दुष्कर्म,पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी
x

शादी का झांसा देकर एक युवक पर पांच माह तक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक अब शादी से इंकार कर रहा है। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सहारनपुर जिले के एक कस्बा निवासी युवती ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि इसी साल अप्रैल में उसने रुड़की स्थित एक पैथोलॉजी लैब में टेक्निशियन के पद पर ज्वाइन किया था।

वहां कलियर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक शुभम भी उसी लैब में टेक्निशियन था। साथ काम करने से दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन युवक उसे गणेशपुर क्षेत्र स्थित एक होटल में लंच के लिए ले गया। वहां युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे धोखे से पिला दिया। जब उसे होश आया तो उसने खुद को होटल के एक कमरे में पाया। उसने आरोप लगाया कि युवक ने उसे बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। जब उसने युवक से पुलिस में शिकायत की बात कही तो युवक उससे शादी करने का वादा किया। कहा कि वह अपने माता-पिता से बात करेगा।

युवती ने बताया कि वह उसकी बातों में आ गई। बातया कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवक उसे पांच माह से लगातार शादी करने की बात कहता आ रहा है। लेकिन, अब उसने वह शादी से ही इंकार कर रहा है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक शुभम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Next Story