सहारनपुर

आवारा कुत्तों की दहशत, मासूम बच्ची को नोच-नोच कर उतारा मौत के घाट

Sakshi
4 April 2022 2:49 PM GMT
आवारा कुत्तों की दहशत, मासूम बच्ची को नोच-नोच कर उतारा मौत के घाट
x
कुत्तों ने घर की देहरी लांघते ही पांच साल की बच्ची को निवाला बना डाला। 

सहारनपुर में आवारा कुत्तों ने एक बार फिर दर्दनाक घटना को अंजाम दे दिया है। कुत्तों ने घर की देहरी लांघते ही पांच साल की बच्ची को निवाला बना डाला। बता दें कि इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटना चिलकाना क्षेत्र के गांव बुड्ढाखेड़ा की है। जावेद की गांव में दुकान है। घर और दुकान के बीच खाली खेत है। रविवार शाम जावेद घर से दुकान के लिए निकले थे। तभी उनके पीछे-पीछे पांच वर्षीय बेटी शिफा भी चल दी। बेटी पीछे आ रही थी, इसका जावेद को पता नहीं चला। इसी दौरान बच्ची जब खेत में पहुंची तो आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर हमला कर दिया। साथ ही उसे खींचकर दूसरे खेत में ले गए। वहां पर बच्ची को बुरी तरह नोंच दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रात को जब जावेद दुकान से लौटकर घर आए, तो बच्ची घर पर नहीं मिली। परिजनों ने बताया कि बच्ची उनके पीछे-पीछे ही गई थी। इसके बाद परिजन और गांव के लोगों ने बच्ची को तलाश किया। काफी देर तलाशने के बाद बच्ची का शव खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। बच्ची का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचित किए देर रात शव को दफना दिया।

गांव बुड्ढाखेड़ा के प्रधान जुलकरनैन का कहना हैं कि कई दिन पहले कोई व्यक्ति ट्रक में भरकर उनके गांव के बाहर कुत्तों का झुंड छोड़ गया था। तब से ही कुत्ते आने जाने वालों को परेशान कर रहे हैं। कुत्ते छोड़े जाने की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। कुत्तों के हमले से बच्ची की मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मंगलवार को ग्रामीणों के साथ डीएम से मिलेंगे। साथ ही आवारा कुत्तों को पकड़वाने की मांग की जाएगी।

कुत्तों के हमले का शिकार हुई शिफा दो भाइयों की अकेली बहन थी। एक भाई शिफा से बड़ा है जबकि दूसरा छोटा। बच्ची की इस तर मौत पर परिवार मातम पसरा हुआ है। मां नगमा का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार बेहोश हो रही है।

Next Story