सहारनपुर

सहारनपुर पुलिस की गौतस्करों से मुठभेड़, दो गौतस्कर घायल एक दौड़ा के पकड़ा

Shiv Kumar Mishra
8 Jun 2022 5:49 AM GMT
सहारनपुर पुलिस की गौतस्करों से मुठभेड़, दो गौतस्कर घायल एक दौड़ा के पकड़ा
x

सहारनपुर जिले के एसएसपी आकाश तोमर अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाए हुए है। जिसके तहत जगह जगह चैकिंग करना और शाम को पुलिस की सघन तलाशी अभियान चलना प्रमुख रहता है।

इस क्रम में थानाध्यक्ष मनोज चौधरी मय पुलिस टीम के चैकिंग संदिग्ध व्यक्ति/वाहन तथा वस्तु में मामूर होकर ग्राम कुरडीखेडा नदी पर चैकिंग कर रही थे कि तभी स्वाट टीम प्रभारी जयबीर सिंह व सर्विलांस प्रभारी अजब सिंह अपनी टीम के साथ तलाश वांछित व इनामी अपराधी की तलाश करते हुए हम पुलिस वालो के पास पहुँचे। तभी मुखबिर खास ने बताया कि साहब कुछ बदमाश एक गाय को लेकर ताल्हापुर के पास एक बाग की तरफ गये है उनका इरादा गौकशी का लगता है जल्दी की जाये तो पकडे जा सकते है।

इस सूचना पर विश्वास करके मुखबिर के बतायेनुसार मुखबिर को साथ लेकर उस जगह के पास पहुंचे और अपनी गाडी कुछ दूरी पर छोडकर दबे पाँव बताये गये स्थान की तरफ बढे तो देखा कि सुन्दरपुर शाकुम्भरी रोड पर ग्राम ताल्हापुर से पहले बाग में चार व्यक्तियो द्वारा एक गौवंश को रस्सी से बाधँकर नीचे गिरा रखा है गौकशी की तैयारी की जा रही है तभी हम पुलिस वालो द्वारा इन बदमाशो को ललकारते हुए पकडने का प्रयास किया तो इन बदमाशो द्वारा अपने हाथ में लिए हथियारो से हम पुलिस वालो को जान से मारने की नियत से ताबरतोड फायर कर दिये ।

जिसकी एक गोली मुख्य आरक्षी देवेन्द्र की दाहिनी बाजू में आकर लगी। मुख्य आरक्षी देवेन्द्र के चिल्लाने पर हम पुलिस वालो द्वारा बदमाशो को आत्मसमर्पण के लिए ललकारते हुए घेराबन्दी शुरू की और सिखलाये गये तरीके से अपनी आत्मरक्षा में संतुलित फायर किया गया तो एक गोली मुझ थानाध्यक्ष मनोज चौधरी को बुलेट प्रुफ जेकेट में लगी व मुठभेड के दौरान पुलिस की एक गोली से एक बदमाश सलमान पुत्र मकमूल निवासी हुसैन बस्ती थाना मंडी जनपद सहारनपुर जिसके दाहिने पैर में गोली लगी थी, घायल हो गया।

दूसरा बदमाश हसीन पुत्र सईद उर्फ छंगा निवासी ग्राम गन्देवडा थाना फतेहपुर जिसके बाये पैर में गोली लगी है, घायल हो गया। तथा एक बदमाश शुऐब पुत्र इरफान मौके से भागता हुआ गिरफ्तार किया गया। घटना स्थल से तीन खोखा कारतूस व पाँच जिन्दा कारतूस दो तमंचे अभियुक्त सलमान व हसीन के कब्जे से बरामद हुए है तथा अभि0 शोएब से एक अदद नाजायज चाकू व मौके से एक जिन्दा गाय गौवंश तथा गौवंश काटने के उपकरण व दो मो0साइकिल एक सैन्ट्रो कार बरामद हुयी है। अभि0गण द्वारा पूछताछ में विभिन्न थाना क्षेत्रो में कई घटना करना बताया है। व मौके से फरार अभियुक्त का नाम सद्दाम पुत्र रिजवान निवासी शेखुपुर थाना फतेहपुर बताया हैं।

Next Story