सहारनपुर

गांव कैलाशपुर की व्यवस्था का एसडीएम सदर ने किया औचक निरीक्षण

Shiv Kumar Mishra
22 May 2021 12:39 PM GMT
गांव कैलाशपुर की व्यवस्था का एसडीएम सदर ने किया औचक निरीक्षण
x

संवाददाता

कोविड 19 महामारी के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों की व्यवस्था देखने निकले एसडीएम सदर अनिल कुमार ने आज कैलाशपुर का दौरा किया. कैलाशपुर पंचायत घर पर गांव की आंगनवाड़ी और आशा से रिपोर्ट तलब करते हुए गांव में कोरोना मरीजों की स्थिति और बीमारी से निपटने के इंतजाम का जायज़ा लिया.

एसडीएम साहब ने ग्राम सचिव व सभी आंगनवाड़ी और आशा को समझाया कि गांव में बुखार की मरीजो की पहचान करने और उनकी निगरानी करनी चाहिए जिससे मरीज़ को सही उपचार और बीमारी फैलने से निपटा जा सके. एसडीएम साहब ने गांव में जागरूकता रैली निकालने के भी निर्देश दिए साथ ही वैक्सीनेशन बढ़ाने पर ज़ोर दिया.

मीटिंग में मौजूद प्रधानपति मुहम्मद शाह बबलू ने भी गांव में लोगों को जागरुक करने तथा हर संभव मदद का भरोसा जताया. प्रधानपति मुहम्मद शाह बबलू ने हफते में दो बार सैनिटाइजेशन करने का आश्वासन भी दिया.


मीटिंग में मौजूद वरिष्ठ पत्रकार माजिद अली खान ने गांव में सरकारी तंत्र द्वारा ढीला रवैया अपनाने पर चिंता व्यक्त की. मीटिंग में राशन वितरण और अतिक्रमण, कूड़ा निस्तारण आदि पर भी चर्चा की गई. मीटिंग में ग्राम सचिव वीरेंद्र, पटवारी उत्तम, समाजसेवी इबादुल्लाह खान. बीडीसी सदस्य सुलेमान अहमद, युवा समाजसेवी वाहिद अली खान आदि उपस्थित रहे.

Next Story