सहारनपुर

एसएसपी आकाश तोमर ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, 26 साल से लापता आरोपी को जम्मू कश्मीर से किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
24 Dec 2021 9:33 AM GMT
एसएसपी आकाश तोमर ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, 26 साल से लापता आरोपी को जम्मू कश्मीर से किया गिरफ्तार
x

सहारनपुर : नवागंतुक एसएसपी आकाश तोमर ने जिले की कमान संभालते ही जिले में अपराध पर लगाम कसना शुरू किया. जिले में कार सबसे पहले अपने पुलिस विभाग को चुस्त दुरस्त किया और आरोपियों पर कहर बनकर टूट पड़े.

एसएसपी आकाश तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि सन १९९५ से हत्या जैसे संगीन आरोप में आरोपी जेल से जमानत के बाद लापता था. जिले की पुलिस कई वर्षों से इसे ढूढ रही थी लेकिन नाकाम रही. एसएसपी ने आज इस आरोपी को २६ साल बाद जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक 1995 से फरार हत्या के आरोपी शाहनवाज़ को सहारनपुर पुलिस की स्वाट टीम ने 26 साल बाद जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार किया है. ये उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के एसएसपी आकाश की पुलिस है जो शाहनवाज को पातळ से खोज लाई है.

आकाश तोमर ने जनपद का चार्ज लेने के बाद एक के बाद एक कई बड़े केस खोले और पिछले कई सालों से हो रही सरकारी पाइप लाइन से तेल चोरी का भी खुलासा किया. इसमें मुजफ्फरनगर के जिला आपूर्ति अधिकारी को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा गया.

अभी बुधवार को एक महिला के साधे तीन लाख रूपये धोखा धड़ी से लेने वाले से वापस कराए और उस धोखेबाज को जेल की हवा खिलाई. एक नहीं कई अच्छे कार्यों को अब तक अंजाम दे चुके है. एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि यूपी विधानसभा चुनाव सर पर है ऐसे में असामाजिक तत्वों के लिए जेल ही मुफीद जगह है. जिले अपराधियों के लिए जेल है नकी खुली हवा.

Next Story