सहारनपुर

प्रेम प्रसंग के चलते शिक्षक और नाबालिक छात्रा ने जंगल मे फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Desk Editor
21 Sep 2022 10:09 AM GMT
प्रेम प्रसंग के चलते शिक्षक और नाबालिक छात्रा ने जंगल मे फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
x

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के जंगल में एक 40 वर्षीय स्कूल शिक्षक और उसके छात्रों का कथित तौर पर अफेयर चल रहा था और वे फंदे से लटके पाए गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एनडीटीवी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा के हवाले से बताया कि मृतकों की पहचान स्कूल शिक्षक वीरेंद्र और नौवीं कक्षा की एक 17 वर्षीय लड़की के रूप में हुई है।

शिक्षक, जो रसूलपुर गांव का निवासी था, था। जिस स्कूल में वह काम करता था, उसी स्कूल में पढ़ने वाली लड़की के साथ उसका अफेयर चल रहा था। अधिकारी ने बताया कि वे तीन सितंबर से लापता हैं। एसएसपी टाडा ने आगे बताया कि लड़की के परिवार ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है. हालांकि, वे उनके स्थान बदलने के कारण उनका पता लगाने में असमर्थ थे।

यूपी पुलिस जंगल में गई तो इलाके से दुर्गंध आने लगी तो वहां दो लाशें बेहद खराब हालत में मिलीं. शवों की स्थिति से पता चलता है कि दोनों ने दस दिन पहले आत्महत्या की थी। एसएसपी ने बताया कि इलाके से एक बाइक भी बरामद हुई है, हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story