सहारनपुर

थाना मंडी पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी, सट्टे के कारोबार पर बड़ा प्रहार....

Shiv Kumar Mishra
27 July 2021 2:33 PM GMT
थाना मंडी पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी, सट्टे के कारोबार पर बड़ा प्रहार....
x
मंडी पुलिस ने सट्टे के कारोबारी शकील पर कसा शिकंजा, 550 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार...

सहारनपुर:- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एस चन्नप्पा एवं एसपी सिटी राजेश कुमार के मार्गदर्शन में सट्टे के कारोबार के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत सीओ नगर प्रथम चन्द्रपाल शर्मा के पर्यवेक्षण में कोतवाली मंडी प्रभारी अवनीश गौतम को बड़ी कामयाबी मिली है.

थाना मंडी पुलिस ने वांछित सट्टा किंग शकील को हुसैन बस्ती से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने सट्टा किंग के कब्जे से 550 ग्राम स्मैक भी बरामद की हैं, इस कार्रवाई से सट्टा माफियाओं में हड़कंप मचा गया है.

आपकों बतादें पुलिस कप्तान डॉक्टर एस चन्नप्पा द्वारा पहले नशा मुक्ति अभियान चलाकर ज़िले को उड़ता पंजाब बनने से बचाया अब सट्टा अभियान चलाकर लोगो के घर उजड़ने से बचाने का प्रयास युद्ध स्तर पर किया जा रहा है.

एसपी सिटी राजेश कुमार के मार्गदर्शन में नगर पुलिस लगातार सट्टे के कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चलाकर अंकुश लगाने में जुटी है, उक्त अभियान में देहात कोतवाली प्रभारी उमेश रोरिया ने दो सट्टे के बड़े कारोबारियों पर पहली कार्यवाही की थी, इसके बाद मंडी पुलिस ने भी ताबड़तोड़ कार्यवाही की थी जिसमें शकील मुख्य सट्टा कारोबारी था जो पुलिस की सूचना मिलते ही फरार हो गया, लेकिन मंडी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सट्टा किंग वांछित शकील को गिरफतार कर सट्टे के कारोबार की भी कमर तोड़ दी है.

पुलिस ने बताया की आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा, गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई राजकुमार गौतम, एसआई जितेंद्र कुमार, हेड-कॉन्स्टेबल दिलशाद, कॉन्स्टेबल रोबिन ढाका और हेड कॉन्स्टेबल विजय वीर शमिल थे.

Next Story