सहारनपुर

Saharanpur Breaking News: सहारनपुर की संयुक्त टीम द्वारा किया गया लूट की घटना का खुलासा, 3 अभियुक्त गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
26 May 2022 9:03 AM GMT
Saharanpur Breaking News: सहारनपुर की संयुक्त टीम द्वारा किया गया लूट की घटना का खुलासा, 3 अभियुक्त गिरफ्तार
x

सहारनपुर: वादिया जीनत पत्नी अफजल निवासी मदनपुरी कालोनी चिलकाना रोड सहारनपुर द्वारा दी गयी लिखित तहरीर बाबत कोर्ट रोड पुल से घंटाघर जाने वाले रास्ते पर तीन एक्टिवा सवार अज्ञात लडकों द्वारा हैंड बैग लूटा/छीन लिया गया था, जिसमें दो सोने की चैन, दो कान के बुंदे और 1 मोबाइल था। इस संबंध में थाना सदर बाजार पर मु0अ0सं0 302/2022 धारा 392 भादवि0 पंजीकृत किया गया था।

थाना सदर बाजार क्षेत्र में हुई लूट का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए अभियुक्तो की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थाना सदर बाजार टीम के साथ-साथ क्राईम ब्रान्च को भी लगया गया।

जिसके क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर के कुशल नेतृत्व में थाना सदर बाजार पुलिस एवं क्राईम ब्रान्च की संयुक्त टीम के अथक प्रयासो से दिनांक 26.05.2022 को क्राइम ब्रान्च को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कोर्ट रोड पुल पर लूट की घटना करने वाले तीन एक्टिवा सवार लडके अम्बाला रोड से स्टेडियम जाने वाले रास्ते की तरफ आ रहे हैं। इस सूचना को थाना प्रभारी सदर बाजार को बताया तो थाना सदर बाजार पुलिस द्वारा गंगोह बस अडडे तिराहे पर चैकिंग शुरू कर दी। थोडी देर में अम्बाला रोड की तरफ से एक सफेद रंग की एक्टिवा आती दिखाई दी जिस पर तीन लडके सवार थे, जो पुलिस को देखकर भागने लगे तो पीछे से क्राईम ब्रान्च सहारनपुर की टीम द्वारा घेरान्बदी करके उक्त तीनो एक्टिवा सवार लडको को पकड लिया गया। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 सफेद रंग की एक्टिवा स्कूटी नं0 UP11BR-3190, 01 चैन पीली धातु, 01 चैन पीली धातु मय पैन्डिल, 2 कान के बुन्दे पीली धातु, 1 मोबाइल फोन (Redme Note-10S) व 1 अदद नाजायज चाकू बरामद हुआ। गिरफ्तार अभियुक्तगणो के विरूद्ध थाना सदर बाजार पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर मा0न्या0 के समक्ष पेश किया जा रहा है।

पुंछताछ में अभियुक्तों ने बताया

तीनो अभियुक्त ने बताया कि हमसे बरामद यह दो सोने की चैन मय पैन्डिल व एक जोडी बूंदे, 1 Redme Note-10S) मोबाइल फोन हम तीनो ने इसी एक्टिवा स्कूटी से कोर्ट रोड पुल से घंटाघर जाने वाले रास्ते पर रिक्शा से जा रही एक महिला से हैंडबैग लूटा/छीना था। इसके डर से हम भाग रहे थे। हमे उसी बैग से ये सारा सामान मिला था तथा उस बैग में से ये सारा सामान निकालकर हमने बैग को ढमोला नदी में फैंक दिया था और यह सामान हम तीनो ने आपस में बांटकर अपने पास रख लिया था। जिसको आज हम मौका देखकर बेचने जा रहे थे कि आपने पकड लिया। बरामद एक्टिवा के बारे में पूछा तो अभियुक्त अंशु ने बताया कि ये मेरी एक्टिवा है इसी से हम तीनो ने लूट की थी।

Next Story