सहारनपुर

प्रेमी पत्नी के साथ मना रहा था रंगरेलियां यह देख पति का खोला खून तो प्रेमी का गला रेतकर कर दी हत्या जानिए, पूरा मामला

Desk Editor
7 Sep 2022 5:51 AM GMT
प्रेमी पत्नी के साथ मना रहा था रंगरेलियां यह देख पति का खोला खून तो प्रेमी का गला रेतकर कर दी हत्या जानिए, पूरा मामला
x

सहारनपुर में पत्नी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए प्रेमी को देखकर पति का खून इस कदर खौल गया कि युवक ने चाकू से गला रेतकर प्रेमी को ठिकाने लगा दिया और हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को लेकर सीधा थाने पहुंच गया। युवक के हाथ में चाकू देखकर एक बार दो पुलिसकर्मी भी सकपका गये।

युवक ने जब कहा कि वह एक व्यक्ति को ठिकाने लगाकर आ रहा है तो पहले पुलिस को उसकी बात पर विश्वास नहीं हुआ, मगर कुछ देर बाद उसे हिरासत में ले लिया सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली इलाके में सोमवार की आधीरात के बाद तकरीबन तडके घर पहुंचे युवक ने जब अपनी पत्नी को उसके प्रेमी की बाहों में पाया तो पत्नी को गैर मर्द के साथ देखकर उसका खून खोल गया। युवक ने गुस्से में आकर घर में रखा चाकू उठाया और उससे गला रेतकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद फरार होने के बजाय युवक अपने हाथ में चाकू लेकर सीधा थाना कुतुब शेर पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करते हुए बोला कि साहब मैंने अपनी पत्नी के प्रेमी की गला रेतकर हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए।

पुलिस ने एक बारगी तो युवक की बात पर यकीन नहीं किया। मगर थोड़ी देर बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। हत्यारोपी से की गई पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पडताल की और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।

Next Story