सहारनपुर

मुहब्बत की दुकान में शामिल होंगे मोदी की बोटी बोटी करने वाले पहलवान!

Shiv Kumar Mishra
7 Oct 2023 6:30 AM GMT
मुहब्बत की दुकान में शामिल होंगे मोदी की बोटी बोटी करने वाले पहलवान!
x
The wrestlers who used to make Modi's boti boti will join the shop of love

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक कद्दावर नेता बनकर सभी पार्टियों में रोज दरवाजा खटखटाते रहने वाले इमरान मसूद अब एक बार फिर कांग्रेस के दरवाजे पर गिड़गिड़ाते नजर आ रहे है। बीते दिनों 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के गुणगान करके सपा में चले गए थे। आज एक बार फिर से कांग्रेस में यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के साथ कांग्रेस का दामन थाम लेंगे।

इमरान मसूद लोकसभा चुनाव 2014 में चर्चा में आए जब उन्होंने कांग्रेस का बड़ा नुकसान किया था। उनके के बयान ने यूपी में बीजेपी के यकायक वोट प्रतिशत में बड़ा इजाफा कर दिया था और कांग्रेस अपनी पुरानी सीटों में से सिर्फ दो सीटें बचा पाई थी। उन्होंने मोदी के खिलाफ बोटी बोटी कर देने का बयान मीडिया में पूरे चुनाव ही नहीं अभी तक माहौल को गरम करता है।

इमरान मसूद उस चुनाव में पराजित होते है और उसके बाद 2017 के विधानसभा चुनाव में फिर चुनाव लड़ते है लेकिन जिले की दो सीटों पर कांग्रेस को जिताकर खुद चुनाव हार जाते है। उसके बाद 2022 का विधानसभा चुनाव आता है, उसी समय कांग्रेस छोड़कर सपा में जाते है और विधानसभा की टिकिट नहीं मिलती है। और जैसे ही विधानसभा चुनाव में टिकिट नहीं मिलती है आप हाथी की सवारी गांठ लेते है। उसके बाद सहारनपुर में मेयर का चुनाव लड़ते है। और हार जाते है। उसके बाद राहुल गांधी की तारीफ करने पर बसपा से निकाल दिए जाते है। चूंकि बसपा में लोकसभा की टिकिट मौजूद सांसद की काटकर इनको मिल नहीं सकती है।

अब आज एक बार फिर से कांग्रेस में शामिल होने जा रहे है। आज इमरान मसूद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और पवन खेड़ा की मौजूदगी में शामिल होने जा रहे है। अब एक बार फिर आज से सोशल मीडिया में मोदी की बोटी बोटी कर देने वाले बाते तैरने लगी है।

वरिष्ठ पत्रकार शकील अख्तर ने जब यह खबर दी तो जिस तरह के कमेन्ट आए है।


Next Story