सहारनपुर

मामा"ने भांजे को मारी गोली, मौके पर मौत, कारण जानकार हो जाएंगे हैरान

Shiv Kumar Mishra
5 Nov 2022 5:15 AM GMT
मामाने भांजे को मारी गोली, मौके पर मौत, कारण जानकार हो जाएंगे हैरान
x

सहारनपुर जिले के नकुड इलाके में सगे मामा ने अपने भांजे को मामूली कहासुनी के बाद गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में किसी ने पुलिस को सूचना कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव अकोढा कला में विकास पुत्र शिवकुमार उम्र 21वर्ष की उसके मामा रजनीश उर्फ रज्जू ने गोली मारकर हत्या कर दी है।! गोली लगने की सूचना पर लक्सर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि मामा भांजे दोनों पहले ओसपुर शादी में गए थे!,वहां पर दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिससे गुस्साए मामा रजनीश उर्फ रज्जू पुत्र नाथूराम उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम सिरस थाना नकुड जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश ने विकास को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया!।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। परिजन युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर आए,लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।! पुलिस घटना के संबंध में जानकारी जुटाने के साथ ही फरार आरोपित की तलाश कर रही है!।

मौके पर पहुंचे सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली थी!,जिस पर हम यहां मौके पर पहुंचे हैं, युवक को लक्सर के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है!। शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी चल रही है।

हत्यारोपी मृतक का रिश्तेदार मामा बताया जा रहा है।! जो घटना के बाद से फरार है,जिसकी तलाश की जा रही है अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।!

Next Story