सहारनपुर

24 घंटे में सरेंडर करो, बुलडोजर लेकर गैंगरेप आरोपियों के घर पहुंची पुलिस

Arun Mishra
1 April 2022 7:59 AM GMT
24 घंटे में सरेंडर करो, बुलडोजर लेकर गैंगरेप आरोपियों के घर पहुंची पुलिस
x
पुलिस ने चेतावनी दी है कि यदि अभियुक्तों ने सरेंडर नहीं दी तो मकान को ध्वस्त कर दिया जाएगा।

सहारनपुर : अपराधियों पर पुलिस का बुलडोजर लगातार गरज रहा है। गैंगरेप के अभियुक्त के घर पुलिस ने बुलडोजर के साथ दबिश दी। ढोल बजाते हुए बुलडोजर से सीढ़ियां ध्वस्त कर दीं। इसके साथ ही पुलिस ने चेतावनी दी है कि यदि अभियुक्तों ने सरेंडर नहीं दी तो मकान को ध्वस्त कर दिया जाएगा।

बीते दिनों चिलकाना क्षेत्र में किशोरी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़ित पक्ष ने ग्राम प्रधान के बेटों आमिर और आसिफ को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से ही अभियुक्त लगातार फरार चल रहे हैं। पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है। इसके बावजूद भी अभियुक्तों का कोई सुराग नहीं लगा।

गुरुवार को एसओ चिलकाना सत्येंद्र कुमार राय बुलडोजर और ढ़ोल लेकर गांव में पहुंचे और चेतावनी देते हुए अभियुक्तों के घर तक पहुंच गए। इसके बाद बुलडोजर से मकान के बाहर बनी सीढ़ियों को जेसीबी से जोड़ दिया गया। एसओ ने चेतावनी दी है कि यदि आज रात तक आरोपी स्वयं थाने नहीं पहुंचे कल पूरा घर ध्वस्त कर दिया जाएगा।

दुमझेड़ा में गैंगस्टर का घर कुर्क की

चिलकाना के गांव दुमझेडा गांव में गैंगस्टर आरोपी के घर जिलाधिकारी के आदेश पर कुर्की करने पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम। गुरुवार को गांव दुमझेड़ा में नायब तहसीलदार मोनिका चौहान के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंची तथा गैंगस्टर के आरोपी जमशेद के घर पर जिलाधिकारी के आदेश पर आरोपी के घर से संपत्ति के रूप में एक मोटरसाइकिल कुर्क की गई। नायब तहसीलदार ने कहा कि जमशेद के खिलाफ गोकशी, लूट, चोरी, नशा तस्करी आदि के मुकदमे दर्ज है, जिसके खिलाफ न्यायालय के आदेश पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। जमशेद के पास संपत्ति के रूप में एक बाईक ही खरीदी गई थी। जिसे कुर्क कर लिया गया है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने कहा कि चिलकाना में गैंगरेप के अभियुक्तों के मकान पर बुलडोजर लेकर पुलिस ने दबिश दी थी। अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story