सहारनपुर

पत्नी ने पति के पैर पकड़े और प्रेमी ने गला दबाकर मार डाला

Shiv Kumar Mishra
11 Feb 2021 3:36 AM GMT
पत्नी ने पति के पैर पकड़े और प्रेमी ने गला दबाकर मार डाला
x
प्रेमी के साथ मिलकर तीन बच्चों की माँ ने पति को मार डाला.

यूपी के सहारनपुर जिले में एक सनसनी खेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है. जहां पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या कर दी . आरोपी महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

आरोपी ने बताया कि रात को पति के सोने के बाद उसने फोन करके प्रेमी को बुलाया और फिर दोनों ने मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. पत्नी ने सोते समय पति के पैर पकड़े थे और प्रेमी ने गला दबाया था. पति की मौत के बाद पत्नी ने रोने का नाटक किया और परिजनों को बताया कि उसके सीने में दर्द उठा और मौत हो गई. परिजनों को विश्वास नहीं हुआ तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पूरा मामला खुल गया.

पुलिस के मुताबिक, होजखेड़ी निवासी शीशपाल की 10 साल पहले बेहट निवासी पूनम के साथ शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद 32 वर्षीय शीशपाल को कैंसर हो गया. जिस कारण वह काम धंधा नहीं कर पाता था. वर्तमान में वह आधार कार्ड, पैन कार्ड बनाने के सेंटर पर प्राइवेट नौकरी करता था. वहीं, पूनम का अपने पड़ोसी अंकुर के साथ अवैध संबंध हो गए. शीशपाल को जब इस बारे में जानकारी हुई तो उसने विरोध किया और कई बार दोनों के परिजनों की पंचायत तक हुई. शीशपाल ने इस बात को लेकर अपनी पत्नी को पीटा तक, लेकिन उसने अंकुर से मिलना बंद नहीं किया.

कुतुबशेर थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात पूनम ने फोन करके अपने प्रेमी अंकुर को रात में करीब डेढ़ बजे घर पर बुलाया. उस समय शीशपाल के साथ पूनम बेड पर सोयी हुई थी. उसी समय प्रेमी ने उसका गला दबाया तो शीशपाल ने खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन पूनम ने उसके पैर पकड़ लिए. जब तक दम नहीं निकला पैर नहीं छोड़े. बाद में परिजनों को बताया कि सीने में दर्द के बाद अटैक आ गया, जिससे मौत हो गई.

कुतुबशेर थाने में अपनी भाभी और उसके प्रेमी अंकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले शीशपाल के भाई ऋषिपाल ने बताया कि शीशपाल के दो बेटी और एक बेटा है. बेटे की उम्र मात्र तीन साल ही है. पूनम को पुलिस थाने पर ले आई तो तीन साल का बेटा रातभर रोता रहा.

Next Story