उत्तर प्रदेश

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश बोले भाजपा के लोगों से दूर रहना ये बातों से बिजली बनाते हैं

Desk Editor
13 Oct 2021 1:21 PM GMT
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश बोले भाजपा के लोगों से दूर रहना ये बातों से बिजली बनाते हैं
x
इन्होंने न कोयले से बिजली बनाई, न पानी से बिजली बनाई और न सूरज से बिजली बनाई। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लोगों से सावधान रहना, ये बातों से बिजली बनाते हैं।

हमीरपुर: पूर्व सीएम उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव आजकल 2022 विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हर वह प्रयास कर रहे हैं जो उन्हें लगता है। बुंदेलखंड क्षेत्र में हमीरपुर में आज उन्होंने रैली की रैली के दौरान उन्होंने भाजपाइयों को बताते हुए कहा जरा इनसे पूछो कि, इन्होंने बिजली के संयंत्र कहां पर लगाए हैं और कितने लगाए हैं?

आगे अखिलेश ने कहा कि, इन लोगों से दूर रहना यह लोग बातों से बिजली बनाते हैं। इन्होंने न कोयले से बिजली बनाई, न पानी से बिजली बनाई और न सूरज से बिजली बनाई।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, ''हमारे मुख्यमंत्री की दो पसंदीदा चीजें हैं 'बैल और बुलडोजर', लेकिन इस बार लोगों ने बुलडोजर के हैंडल को ही पकड़ने का फैसला किया है और बीजेपी को वोट नहीं देने का फैसला किया है।

अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड क्षेत्र को लेकर भी राज्य सरकार पर टोंट कसा। अखिलेश ने कहा कि, बुंदेलखंड क्षेत्र पानी की समस्या से जूझ रहा है लेकिन राज्य सरकार इसको लेकर गंभीर नहीं है। आगे कहा, बुंदेलखंड क्षेत्र विकास की लहर पाने के लिए तरस रहा है लेकिन राज्य सरकार की मायूसी सब बयां कर रही है।

Next Story