संभल

मॉं की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम

Shiv Kumar Mishra
6 Jan 2021 4:47 PM GMT
मॉं की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम
x
यज्ञ और पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि।

संभल के ग्राम ए चौड़ा कंबो स्थित कल्कि धाम में आज श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यज्ञ और पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी स्वर्ग माताश्री को दी श्रद्धांजलि।

6 जनवरी दिन बुधवार को श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम जी की माताश्री की दूसरी पुण्यतिथि पर यज्ञ का आयोजन किया गया।यज्ञ में श्री कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आहुति देकर अपनी माता श्री की आत्मा की शांति की प्रार्थना की साथी में उन्होंने माता श्री की समाधी स्थल पहुंच कर पुष्प अर्पित किए और उन्हें याद किया।

यज्ञ के बाद भंडारे का आयोजन भी किया गया।आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गीत के माध्यम से भी अपनी मॉं को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की उन्होंने कहा कि मॉं से बिछड़ना दुनिया का सबसे बड़ा दुख है, उन्होंने कहा कि तेरे बिन जग सूना सूना, मनवा बड़ा उदास है माँ, फिर भी ऐसा लगता है, तू हर पल मेरे पास है माँ।

कल्कि भक्तों और कल्कि धाम के लोगों की तरफ से भी उनकी माता श्री को श्रद्धांजलि अर्पित की गई 2 वर्ष पूर्व उनकी मॉं श्रीमती रोहतासवती देवी जी का निधन हुआ था, आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर कल्कि धाम के लोगों ने उनको नमन किया।

Next Story