संभल

Breaking News Road accident in Sambhal: सम्भल में भीषण सड़क हादसा, हादसे में 7 बारातियों की मौके पर मौत

Shiv Kumar Mishra
19 July 2021 3:21 AM GMT
Breaking News Road accident in Sambhal: सम्भल में भीषण सड़क हादसा, हादसे में 7 बारातियों की मौके पर मौत
x
वीभत्स हादसा देर रात्रि यूपी के जनपद सम्भल के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर घटा

सम्भल में एक बार फिर खूनी सड़क ने 7 लोगों को अपनी आगोश में समा लिया जबकि कई मौत और जिंदगी से जूझ रहे हैं, 7 लोगों की दुखद मौत उस वक्त हुई जब बरात से भरी बस अचानक खराब हो गई सड़क किनारे बस को खड़ा कर चालक अभी संभला भी नहीं था कि पीछे से तेज रफ्तार एक अन्य डग्गामार बस ने बारात से भरी बस में टक्कर मार दी हादसे में जहां 7 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन का इलाज चल रहा है जिनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.

वीभत्स हादसा देर रात्रि यूपी के जनपद सम्भल के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर घटा, थाना बहजोई क्षेत्र के गांव लहरावन के पास हुए हादसे में अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है. दरअसल बताया जा रहा है कि बारात से भरी एक बस अचानक खराब हो गई. जिसे बस चालक सड़क किनारे खड़ा कर ठीक करने लगा इसी दरमियान एक अन्य तेज रफ्तार डग्गामार बस ने पीछे से बारातियों से भरी बस को टक्कर मार दी.

हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बसें चकनाचूर हो गई. वही बारातियों से भरी बस मैं सवार 7 बारातियों की तो बस में दबकर मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से अधिक बराती गंभीर रूप से घायल हो गए एक साथ बड़ी संख्या में हुई मौतों के बाद चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए किसी तरह बस के अंदर दवे शवों को निकाला गया. जबकि घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जिनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि हादसे में 7 लोगों की जान जा चुकी है उधर बताया जा रहा है कि जिस तरह से कई लोग घायल हैं और उनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है तो ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की संभावना बताई जा रही है बाहर हाल वारदात के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई.

सनी गुप्ता

Next Story