संभल

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की पिता हत्या, पुलिस ने किया चौकानें वाला खुलासा, कैसे रची खौफनाक साजिश

Arun Mishra
22 Nov 2021 3:25 AM GMT
प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की पिता हत्या, पुलिस ने किया चौकानें वाला खुलासा, कैसे रची खौफनाक साजिश
x
तीन दिन में ही पुलिस ने इस कलयुगी बेटी के चेहरे से नकाब उठा दिया और पूरी घटना का खुलासा करते हुए इस हत्यारे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया

उत्तर प्रदेश के संभल में एक कलयुगी बेटी अपने प्रेमी को घर बुला कर अपने पिता की हत्या कर दी और हत्या का आरोप पांच अन्य लोगो पर लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी लेकिन तीन दिन में ही पुलिस ने इस कलयुगी बेटी के चेहरे से नकाब उठा दिया और पूरी घटना का खुलासा करते हुए इस हत्यारे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया. घटना संभल के असमोली थाना इलाके की है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक संभल के असमोली थाना इलाके के भूड़ा बेगमपुर में 17 और 18 नवम्बर की रात में नौबत सिंह की धारदार हत्यार से हमला कर हत्या कर दी गयी थी और मृतक की पत्नी की शिकायत पर पांच लोगो के खिलाफ़ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मीडिया वालों को मृतक की बेटी रानी ने बताया था कि हमारी जिन लोगो से पहले से दुश्मनी थी उन्होंने ही रात हमारे घर में घुंस कर मेरे पिता की हत्या की है.

मैंने उनमे से दो लोगो को जाते हुए देखा है जब मै नींद में उठी तो पापा के चिल्लाने की आवाज़ आ रही थी उसके बाद मैं अपने भाई नरेंद्र के पास गयी फिर उनसे मैंने अपने भैया के पास फोन कराया तब भैया आये और कहा कि चोर घर में आ गये थे. हमने थाने में तहरीर दे दी है. जिनके खिलाफ हमने शिकायत दी है वह पांच लोग हैं जिनके नाम असलम , लियाकत , साबिर , बुद्धा और एक अज्ञात है हमारी पहले उनसे धान को लेकर लड़ाई हुई थी उन्होंने एक बार मेरे पिता पर हमला पहले भी किया था और टांग तोड़ दी थी. और वह लोग जेल भी गये थे अब उन्होंने ये हत्या की है. जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो मृतक की बेटी रानी के प्रेम संबंधों का उसे पता लगा जिसके बाद पुलिस को हत्यारे प्रेमी जोड़े तक पहुँचने में देर नहीं लगी.

बेटी ने प्रेमी संग मिलकर पिता की हत्या की रची साजिश

पुलिस ने जब मृतक की बेटी रानी से सख्ती से पूछताछ की तो वह अपना जुर्म कबूल गयी और उसने बताया की थाना हज़रत नगर गढ़ी इलाके के रहटोल फतेहुल्लाह गंज के रहने वाले राहुल जाटव से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है राहुल के फूफा हमारे गाँव में रहते हैं जहाँ उसका आना जाना है और इसीलिए उन दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हम दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन मेरे पिता ने एक दिन मुझे राहुल से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था और मेरा मोबाईल फोन और सिम उन्होंने तोड़ दिया और मेरे साथ मारपीट करने की कोशिश भी की जिसका मैंने विरोध किया मेरे घर वाले मेरी शादी किसी और से करना चाहते थे मैंने 17 नवम्बर को रात में राहुल को घर बुला लिया और उसे पूरा मामला समझा दिया और हम दोनों ने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने रानी और उसके प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया.

Next Story