संभल

यूपी : फेसबुक पर लाइव करके सुसाइड करने जा रहा था युवक... ट्रेन हुई लेट और फिर...

Arun Mishra
23 Jun 2022 7:02 AM GMT
यूपी : फेसबुक पर लाइव करके सुसाइड करने जा रहा था युवक... ट्रेन हुई लेट और फिर...
x
बताया जा रहा है कि युवक फेसबुक लाइव करके ट्रेन के आगे कूदना चाहता था...

उत्तर प्रदेश के संभल में जीआरपी पुलिस की मुस्तैदी के चलते एक युवक की जान बच गई. बताया जा रहा है कि युवक फेसबुक लाइव करके ट्रेन के आगे कूदना चाहता था. वह 9 मिनट तक फेसबुक पर लाइव भी रहा, तभी जीआरपी के जवान मौके पर पहुंच गए और उन्होंने उसकी जान बचा ली.

22 जून की देर रात एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी से लाइव था और कह रहा था कि वह पारिवारिक कलह की वजह से ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने जा रहा रहा है, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी की वजह से उसकी जान बच गई. क्या है पूरा मामला मामला 22 जून की देर रात चन्दौसी रेलवे स्टेशन का है.

चन्दौसी निवासी एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी से लाइव किया और कहा कि वह ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे देगा, वह अपने पारिवारिक कलह से तंग आ गया है. हालांकि ट्रेन अपने निर्धारित समय से कुछ समय विलम्ब थी और युवक ट्रेन आने का इंतजार कर रहा था.

जैसे ही युवक के फेसबुक लाइव को जीआरपी पुलिस ने देखा तो उसके हाथ-पांव फूल गए. पूरे रेलवे स्टेशन पर युवक की तलाश शुरू हो गई. तभी ट्रेन का इन्तजार कर रहे एक युवक को चन्दौसी जीआरपी पुलिस ने पकड़ा और परिजनों को सुचना देकर जीआरपी थाने बुलाकर युवक को सकुशल सौंपा.

Next Story