संभल

शिक्षिका प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, युवक घर प्रेमिका को देख घर से भाग गया

Shiv Kumar Mishra
6 Jan 2023 9:00 AM GMT
शिक्षिका प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, युवक घर प्रेमिका को देख घर से भाग गया
x
प्रेमिका ने किया हंगामा तो पहुंची पुलिस, सबको ले आई थाने, प्रेमिका की जिद साहब मेरे प्रेमी को बुला दो

संभल। संभल में प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका गुरुवार को प्रेमी युवक के घर पहुंच गई। मौका पाकर प्रेमी युवक घर छोड़कर भाग गया। शिक्षिका ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रही शिक्षिका के साथ ही युवक के परिजनों को थाने ले गई। देर रात तक थाने में पंचायत चलती रही लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया।

शिक्षिका प्रेमी को पाने की जिद पर अड़ी हुई है। थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती निजी स्कूल में शिक्षिका है। वह मुरादाबाद में कोचिंग करती थी। इसी दौरान साथ में कोचिंग करने वाले क्षेत्र के ही एक गांव निवासी युवक से आंखें चार हो गईं। धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। तो दोनों ने समय निकालकर अकेले में मिलना शुरू कर दिया। कोचिंग पूरी हो जाने के बाद शिक्षिका ने प्राइवेट स्कूल में शिक्षण कार्य जारी रखा। लेकिन दोनों के संबंध बरकरार रहे।

शिक्षिका का आरोप है कि प्रेमी युवक ने निकाह करने का झांसा दिया, और कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले युवक ने प्रेमिका का फोन ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। इस पर गुरूवार दोपहर बाद वह प्रेमी युवक के घर पहुंच गई। प्रेमिका को घर पर देख प्रेमी युवक मौका पाकर घर छोड़कर भाग गया। इस पर प्रेमिका ने हंगामा शुरू कर दिया। प्रेमी युवक के घर पहुंचकर जब युवती ने हंगामा किया, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस युवती को थाने ले गई।

पुलिस ने युवती व युवक के परिजनों को थाने बुला लिया। थाने में परिजनों के सामने युवती चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगी कि उसे कुछ नहीं चाहिए। साहब... मेरे प्रेमी को बुला दो। देर रात तक थाने में पंचायत चलती रही लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया। वहीं युवक के परिजन घर से फरार हुए युवक को तलाश कर रहे हैं। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story