संभल

मस्जिद के लिए सरिया लेने गए 2 युवकों को बस ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

Shiv Kumar Mishra
28 Jan 2023 3:51 PM GMT
मस्जिद के लिए सरिया लेने गए 2 युवकों को बस ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल
x

संभल में सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला संयुक्त चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

यह हादसा बहजोई क्षेत्र के इस्लामनगर रोड पर हुआ है। गांव मिर्जापुर नसरुल्लापुर तय्यूब पुत्र जमील और शाने आलम पुत्र वशीर मस्जिद के लिए सरिया लेने कस्बा बहजोई आए थे। उसके बाद जब वापस जा रहे थे तो तेज रफ्तार डग्गामार दिल्ली जा रही प्राइवेट बस ने बाइक सवार दोनों दोस्तों को टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही तय्यूब की मौत हो गई। जबकि उसका साथी शाने आलम गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला संयुक्त चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

मस्जिद के लिए सरिया लेने आए थे

आस मौहम्मद ने बताया कि बाइक सवार तय्यूब व शाने आलम बाइक से मस्जिद के लिए कस्बा बहजोई सरिया लेने के लिए आए थे। दिल्ली जाने वाली प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी, जिसमें तय्यूब की मौत हो गई और शाने आलम घायल हो गया।

मृतक के भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज

थाना बहजोई प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया बाइक सवार दो युवकों को बस ने टक्कर मारी है। एक युवक की मौत हुई है और एक घायल है। युवक के शव को पीएम के लिए भेजा है।मृतक के भाई रियासत की तहरीर पर बस नंबर UP 38 T 7120 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story