सन्त कबीर नगर

YouTuber Malti Chauhan Death : फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की मौत से सदमे में फैंस! घर में फंदे से लटकती मिली लाश

Arun Mishra
23 Nov 2023 9:03 AM GMT
YouTuber Malti Chauhan Death : फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की मौत से सदमे में फैंस! घर में फंदे से लटकती मिली लाश
x
बताया जा रहा है कि विष्णु ने अपनी पत्नी मालती की शादी एक अर्जुन नाम के युवक से करा दी थी!

संत कबीर नगर : Youtuber Malti Chauhan Death, फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मालती चौहान की लाश घर में फंदे से लटकता मिला है. वह संत कबीर नगर की रहने वाली थीं. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस में शोक की लहार दौड़ गयी है.

दरअसल, महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव में आज सुबह यूट्यूबर मालती चौहान का शव उनके ही घर में फंदे से लटकता मिला. जिसके बाद चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने शव को फंदे से उतारा और गाड़ी में रखवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है कि मालती का अपने पति विष्णु चौहान से विवाद चल रहा था. ऐसे में पुलिस विष्णु चौहान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसी दौरान बताया जा रहा है कि विष्णु ने अपनी पत्नी मालती की शादी एक अर्जुन नाम के युवक से करा दी थी. जिसकी भी पुलिस द्वारा जांच की बात कही जा रही है.

पूरे मामले पर एसओ महुली अनिल सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच की गयी है और शव को कब्जे में लेते हुए कार्यवाही की बात कह रही है.

बता दें कि मालती चाहौन कम समय में देसी स्टाइल में रील्स और वीडियो बनाकर फेमस हुई थीं. वह अपने पति के साथ यूट्यूब पर एक्ट करते हुए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं. मालती गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं. लेकिन अपनी मेहनत और लगन से एक मुकाम हासिल कर लिया था.

Next Story