सन्त कबीर नगर

एसपी आकाश तोमर ने खुद की केस की मानीटरिंग, अपहृत को 12 घंटे में लखनऊ से किया गया बरामद

Special Coverage News
28 Jan 2019 11:41 AM GMT
एसपी आकाश तोमर ने खुद की केस की मानीटरिंग, अपहृत को 12  घंटे में लखनऊ से किया गया बरामद
x

27 जनवरी को यूपी -100 पर सूचना मिली की एक संतकबीर नगर जिले से 16 वर्षीय लड़के का अपहरण हो गया है. इस सूचना पर पीआरवी-1487,चौकी प्रभारी पिपरा प्रथम,प्रभारी निरीक्षक दुधारा ,प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खलीलाबाद,प्रभारी स्वाट टीम तथा क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद मौके पर पँहुचकर अप्रहृत लड़के अतिउल्लाह पुत्र मोहम्मद हफीज के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की. और एसपी आकाश तोमर को घटना के बारे में अवगत कराया.

इस घटना के बारे में पूछताछ में पता चला कि अतिउल्लाह पुत्र मोहम्द हफीज अपने साथी शमीम पुत्र अफजल निवासी बांसखोर थाना रुधौली जनपद बस्ती के साथ बेलवासेंगर मोटरसाइकिल का पंचर बनवाने आया था. दुकानदार के खाना खाने के लिए जाने के कारण पहले शमीम पैसा मांगकर नाश्ता करने गया उसके बाद अतिउल्लाह चाय नाश्ता करने दुकान पर गया. लेकिन वापस नही आया तो शमीम ने अपने घर सूचना दी तब अतिउल्लाह के पिता बेलवासेंगर पँहुचे. शाम 2.50 बजे अतिउल्लाह ने फोन अपने पिता को किया और बताया कि गाड़ी मे चार लोग उसका अपहरण कर लिए है और शायद गोरखपुर की तरफ लेकर गये है.

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा तत्काल घटना को संज्ञान में लेकर टीम का गठन किया गया तथा स्वयं ही पल-पल मानीटरिंग की गयी जिसके परिणामस्वरुप उक्त अपहृत को घटना के 12 घंटे के भीतर ही लखनऊ से बरामद कर उसके परजनों के सुपुर्द किया गया. इस बड़ी घटना का बारह घंटे में सकुशल बरामद कर पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है.पुलिस की इस कार्यवाही की जिले में बड़ी जोर शोर से चर्चा हो रही है.

Next Story