सन्त कबीर नगर

किसी मामले को लेकर चौकी पहुंचे भाजपा नेता ने दरोगा को धमकाया वीडियो वायरल होनो के बाद भी नही हुई कार्यवाही....

Desk Editor
14 Oct 2022 12:56 PM GMT
किसी मामले को लेकर चौकी पहुंचे भाजपा नेता ने दरोगा को धमकाया वीडियो वायरल होनो के बाद भी नही हुई कार्यवाही....
x

संतकबीर नगर में किसी मामले को लेकर चौकी पहुंचे भाजपा नेता दरोगा की बात को लेकर बुरी तरह से खफा हो गए और आग बबूला होते हुए चौकी इंचार्ज को खरी-खोटी सुना दी। किसी व्यक्ति ने भाजपा नेता की इस करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिस पर लोग कमेंट करते हुए अब सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे भाजपा नेता अशोक कसौधन का होना बताया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक भाजपा नेता किसी मामले को लेकर मुखलिसपुर चौकी पहुंचे थे। जहां बीजेपी नेता की चौकी प्रभारी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आग बबूला हुए बीजेपी नेता ने दरोगा को फटाफट खरी खोटी सुना डाली। किसी व्यक्ति ने चौकी के भीतर बीजेपी नेता द्वारा सुनाई जा रही खरी-खोटी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिस पर लोग कमेंट करते हुए अब सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं

बताया जा रहा है कि दरोगा के साथ अभद्रता का व्यवहार करने वाले भाजपा नेता और उनके परिजनों ने नाथनगर के एक कारोबारी के साथ गाली गलौज की थी। हालांकि इस मामले का भी वीडियो वायरल हुआ था। लेकिन सत्ताधारी दल से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

Next Story