सन्त कबीर नगर

जब जिलाधिकारी ने जिला विधालय निरीक्षक से कहा, उल्टा लटका दूंगा बीजेपी विधायक के सामने

Shiv Kumar Mishra
14 Dec 2022 1:29 PM GMT
जब जिलाधिकारी ने जिला विधालय निरीक्षक से कहा, उल्टा लटका दूंगा बीजेपी विधायक के सामने
x

संतकबीरनगर के 99 विद्यालयों को बोर्ड परीक्षा के लिए चयनित किया गया है. इन विद्यालयों के चयन पर अनियमितता का आरोप लगाते हुए मेंहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी ने जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह से शिकायत की. इस पर डीएम ने जिला विद्यालय निरीक्षक मनमोहन शर्मा को अपने कार्यालय बुलाया और अनियमितता पर भड़क पड़े.

जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह ने फटकार लगाते हुए कहा कि उल्टा लटका दूंगा अगर अनियमितता पाई गई, बिना जांच पड़ताल किए हुए सेंटर नहीं बनाए जा सकते हैं, यह बड़ी अनियमितता है. आप भी देखिए वीडियो-

इस मामले में मेंहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी ने बताया कि 2022-23 के लिए परीक्षा सेंटर के चयन में भारी अनियमितता की गई है, जिन स्कूलों में बाउंड्री वाल, कैमरे समेत कई मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, उन्हें सेंटर बना दिया गया है, ऐसे विद्यालयों को निरस्त करते हुए संपूर्ण सुविधा वाले विद्यालयों का चयन किया जाए.

वहीं स्कूल प्रबंधक राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि जिला विद्यालय निरीक्षक का व्यवहार ठीक नहीं है और कार्यशैली भी इनकी उचित नहीं है, इस पर कार्रवाई होनी चाहिए, मानक विहीन विद्यालयों को सेंटर बनाया गया है, इसकी जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए, भ्रष्टाचार का खेल खेला गया है.

Next Story