उत्तर प्रदेश

सपना चौधरी का वीडियो वायरल, BSP प्रत्याशी के लिए मांग रही है वोट

Sakshi
28 Jan 2022 2:10 PM GMT
सपना चौधरी का वीडियो वायरल, BSP प्रत्याशी के लिए मांग रही है वोट
x

फोटो : सपना चौधरी/इंस्टाग्राम 

सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में आगरा की बाह विधानसभा से प्रत्याशी के लिए वोट मांगती नजर आ रही हैं, राजनीति में इस वीडियो पर तरह -तरह की चर्चाएं हो रही है...

हरियाणा की मशहूर डांसर और भाजपा की सदस्य और सपना चौधरी का एक सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में आगरा की बाह विधानसभा से प्रत्याशी के लिए वोट मांगती नजर आ रही हैं। राजनीति में इस वीडियो पर तरह -तरह की चर्चाएं हो रही है| भाजपाई होकर बसपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पर सपना चौधरी को लेकर तरह तरह की बातें सामने आ रही है| वीडियो में डांसर सपना चौधरी बसपा प्रत्याशी नितिन वर्मा को जिताने की अपील कर रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी अपील करते हुए कहती हैं कि बाह विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए वोट करें।

बता दें कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भाजपा की सदस्य भी हैं। सपना चौधरी को दिल्ली के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सदस्यता दिलवाई थी। जिसके बाद भी बसपा प्रत्याशी के लिए सपना चौधरी के वोट मांगने वाले इस वीडियो ने सियासत में हलचल पैदा कर दी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस 17 सेकेंड के वीडियो में सपना चौधरी बाह विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करते नजर आ रही हैं। बसपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं में तरह-तरह की चर्चा हो रही हैं।

2019 में सपना चौधरी ने ली थी भाजपा की सदस्यता

बता दें कि मशहूर डांसर सपना चौधरी को 2019 में दिल्ली के तत्कालीन अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भाजपा की सदस्यता दिलाई थी। सपना चौधरी ने सदस्यता के बाद तुरंत बाद भाजपा की काफी तारीफ भी की थी। इसके बाद सपना चौधरी के कई वीडियो वायरल हुए थे। अभी हाल ही में आगरा में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने का वीडियो वायरल हो चुका है।

Next Story