उत्तर प्रदेश

बहु को घर में अकेला देख सास ने फोड़ दिया सिर, जानें पूरा मामला

Sakshi
6 March 2022 1:15 PM GMT
बहु को घर में अकेला देख सास ने फोड़ दिया सिर, जानें पूरा मामला
x
नवाबगंज इलाके में तैनात एक सरकारी स्कूल की टीचर ने ममटी में ताला डालने के विवाद को लेकर अपनी ही बहू का सिर फोड़ दिया...

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां नवाबगंज इलाके में तैनात एक सरकारी स्कूल की टीचर ने ममटी में ताला डालने के विवाद को लेकर अपनी ही बहू का सिर फोड़ दिया। घर से लेकर थाने तक जमकर बवाल हुआ। बहू की ओर से सास के खिलाफ थाना इज्जत नगर में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इज्जतनगर के मिनीबाईपास स्थित सेवाधाम कालोनी के रहने वाले विनीत कुमार कैफे संचालक हैं। उनकी मां ममता गुप्ता नवाबगंज इलाके में सरकारी स्कूल में टीचर हैं। पिता की मौत हो चुकी है।

चार साल पहले उन्होंने रश्मि सिंह के साथ प्रेम विवाह किया था। पांच मार्च को रश्मिघर पर अकेली थीं। शाम करीब 5:30 बजे उनकी सास ममता गुप्ता घर में पहुंची। ममटी में ताला लगाने लगी। इस पर रश्मि ने ताला लगाने से मना किया। आरोप है कि उनकी सास ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। बातों ही बातों में मामला बढ़ गया। गुस्से में सास ने बहू का सिर ही फोड़ दिया। खून बहने के बाद रश्मि ने दुकान पर बैठे पति को सूचना दी और घर बुलाया। सूचना पर पहुंचे विनीत के साथ रश्मि सिंह इज्जतनगर थाने पहुंची। सास ममता गुप्ता के खिलाफ मारपीट जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Next Story