शाहजहांपुर

गैर समुदाय के युवक द्वारा नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के मामले में बजरंगदल ने घेरा निगोही थाना, प्रशासन को दिया 5 दिन का समय

Shiv Kumar Mishra
24 Oct 2020 8:13 AM GMT
गैर समुदाय के युवक द्वारा नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के मामले में बजरंगदल ने घेरा निगोही थाना, प्रशासन को दिया 5 दिन का समय
x

रोहित यादव

शाहजहांपुर(निगोही)। विशेष समुदाय के युवक के द्वारा एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में बजरंगदल ने निगोही थाने का घेराव कर विरोध जताया। लड़की की बरामदगी के लिए प्रशासन ने सात दिन समय मांगा जिसपर बजरंगदल ने पांच दिन का समय दिया है।

निगोही थाना क्षेत्र के कटैया उस्मानपुर गांव का विशेष समुदाय का एक युवक गांव की एक नाबालिग लड़की को अपने साथ ले गया। इस मामले में कुछ दिन पहले बजरंगदल के द्वारा कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया था।।साथ ही चौबीस घंटे का समय भी दिया था। शनिवार तक लड़की की बरामदगी और युवक की गिरफ्तारी न होने पर बजरंगदल के नेता राजेश अवस्थी के साथ बड़ी तादाद में बजरंगी थाने का घेराव करने पहुंचे।

इससे पहले थाने के आसपास पीएसी के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। राजेश अवस्थी और तिलहर एसडीएम वेद सिंह चौहान के बीच बातचीत हुई। एसडीएम और सीओ सदर ने लड़की की बरामदगी के लिए एक सप्ताह का समय मांगा, लेकिन बजरंगदल के द्वारा पांच दिन का समय दिया गया। अगर पांच दिन में लड़की की बरामदगी और युवक की गिरफ्तारी नही हुई तो थाने का फिर से घेराव करने की चेतावनी दी गई। आश्वासन के बाद बजरंग दल के सभी कार्यकर्ता वापस चले गए। जिसपर पुलिस ने राहत की सांस ली।

Next Story