शाहजहांपुर

पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा का दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन

Shiv Kumar Mishra
23 April 2021 12:59 PM GMT
पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा का दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन
x

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद के निवासी राममूर्ति वर्मा का निधन हो गया. जिले के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा के निधन से जिले में उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई. उनके निधन सपा के नेता अखिलेश यादव ने शोक प्रगत किया है.

श्री वर्मा के निधन पर शोक प्रगट करते हुए सुप्रीमकोर्ट के जाने माने वकील एपी सिंह ने कहा कि राममूर्ति सिंह वर्मा जी देश प्रदेश के कद्दावर सांसद व मंत्री होने के साथ-साथ सभी के साथ घुलमिल जाने वाले व्यक्तित्व के धनी थे, मेरे माता पिताजी से तो उनके बहुत ही निकट के संबंध रहे परंतु मुझे भी बचपन से मामा जैसा ही प्यार दिया यह प्यार तब और बढ़ गया जब उन पर राजनीतिक कारणों से उनकी प्रतिष्ठा को कम करने के लिए निजी हमले हुए तब मैं उनके साथ हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चट्टान की तरह खड़ा रहा और उनके मान सम्मान प्रतिष्ठा और राजनीतिक प्रभाव को किंचित मात्र भी कमी नहीं आने दी, परंतु विधाता के आगे किसी की नहीं चलती है.

उन्होंने कहा कि पता नहीं परमात्मा भी अपनी बगिया में अच्छे-अच्छे फूलों को अपने अपने पास बुला कर सजाते हैं! जबकि संसार के लिए वह फूल जीवनदायिनी होते हैं, सबसे अच्छी बात यह है कि उनके पुत्र उनके पदचिन्हों पर चलते हैं और उनके द्वारा समाज सेवा में बनाए गए कीर्ति मान को और आगे बढ़ाएंगे ऐसी मुझे आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है मैं अपने समस्त परिवार जनों, मित्रों और मानव मंगल मिलन सद्भावना समागम के साथियों की तरफ से प्रभु परमात्मा से उनकी आत्मा को शांति और उनके परिवार को इस दुखद शोक संताप से उभरने का साहस मिले ऐसी हम कामना करते हैं! राममूर्ति सिंह वर्मा अमर रहे!

Next Story