शाहजहांपुर

UP : एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

Arun Mishra
7 Jun 2021 2:06 PM GMT
UP : एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द
x
घर के अंदर मेज पर रखा मिला सुसाइड नोट, आर्थिक तंगी का जिक्र

शाहजहाँपुर : जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। दवा व्यापारी ने अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चों के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। घर के अंदर ही मेज पर सुसाइड नोट भी मिला जिसमे आर्थिक तंगी का जिक्र किया गया है। फिलहाल पुलिस ने चारों शवो को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिए।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला कच्चा कटरा निवासी अखिलेश गुप्ता दवा कारोबारी थे। अभी दिवाली पर ही अखिलेश गुप्ता ने कच्चा कटरा में नया मकान बना कर गृहप्रवेश किया था। परिवार में पत्नी रिशु, 12 साल का बेटा शिवांग, 6 साल की बेटी अभिजीता खुशहाली से रह रहे थे। सोमवार को 11:30 बजे के करीब अखिलेश के घर दूधिया दूध देने के लिए आया था। दूध लेकर पत्नी रिशू अंदर गईं। फिर दरवाजे को बंद कर दिया गया। इसके बाद उनके पड़ोसी किसी काम से उनके दरवाजे पर पहुंचे। आवाज दी तो कोई जबाव न मिलने पर उन्हें कुछ संदेह हुआ।

आसपास के लोगो को बुलाकर जब दरवाजा खोला तो दरवाजा अंदर से खुला था। जब लोगो ने अंदर जाकर देखा तो दूसरी मंजिल पर जीने से चढ़ते ही लाबी में छत पर पड़े जाल से अखिलेश और उनकी पत्नी रिशू के शव लटक रहे हैं। इसके बाद अंदर कमरे में पूजा घर के बाहर बेटी अभिजीता और उसके पीछे बेटा शिवांग लटका हुआ था। सूचना पुलिस को दी गया। एक ही परिवार के तीन लोगों द्वारा आत्महत्या किये जाने की खबर से हड़कंप मच गया। एसपी एस आनंद भी मौके पर पहुंच गए।

मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। जिसमें आर्थिक तंगी का जिक्र किया गया था। पुलिस ने चारों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए। एसपी एस आनंद ने बताया कि घटना के पीछे आर्थिक तंगी हो सकती है, सुसाइड नोट में भी इसका जिक्र किया गया है।

Next Story