शाहजहांपुर

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा: मातम में बदला शादी समारोह, गैस सिलिंडर फटने से पूर्व प्रधान समेत 4 महिलाओं की हुई मौत

Arun Mishra
3 July 2022 12:25 PM GMT
शाहजहांपुर में बड़ा हादसा: मातम में बदला शादी समारोह, गैस सिलिंडर फटने से पूर्व प्रधान समेत 4 महिलाओं की हुई मौत
x
इस भीषण हृदय विदारक घटना में 3 महिलाओं की मौके पर तो एक युवती की इलाज के दौरान मौत हुई है.

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में एक शादी की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब शादी समारोह में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में भीषण आग गई. आग लगने से 4 महिलाओं की जलकर दर्दनाक मौत हो गई है.

इस भीषण हृदय विदारक घटना में 3 महिलाओं की मौके पर तो एक युवती की इलाज के दौरान मौत हुई है और कई लोग झुलस गए. झुलसे हुऐ लोगों को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस ने चारों महिलाओं के शवों को कब्जे में ले लिया है.

मामले में कलान थाना प्रभारी अनवर अहमद ने बताया कि थाना कलान अंतर्गत विक्रमपुर गांव में ग्राम प्रधान ओमवीर यादव के घर में कल शादी समारोह का आयोजन चल रहा था इसीलिए समारोह में शामिल होने के लिऐ काफी मेहमान इकट्ठे थे जिसमे शाम का खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई जिसके बाद सिलेंडर फट गया और वहां बैठी मुन्नी देवी 60 नीलम देवी 35 तथा गंगादेवी 65 आग की लपटों में घिर गई।

उन्होंने बताया दो महिलाएं काफी वृद्ध थी इसीलिए भाग नहीं पाई और उनको बचाते समय तीसरी महिला आग की चपेट में आ गई जिसके चलते घटनास्थल पर तीनो की मौत हो गई वहीं इलाज के दौरान एक युवती ने भी दम तोड दिया । 6 लोग आग में झुलस गए है । जिन्हें ईलाज के लिऐ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चारों महिलाओ के शवो कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया और मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story