शाहजहांपुर

शाहजहांपुर: घर के अंदर मिला संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का शव, हत्या की आशंका

Arun Mishra
30 March 2021 11:15 AM GMT
शाहजहांपुर: घर के अंदर मिला संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का शव, हत्या की आशंका
x
फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंगलवार को पति-पत्नी का शव घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना थाना कांट कस्बे की है. जानकारी के अनुसार पति- पत्नी का शव घर के अंदर पड़ा मिला. जहां पत्नी का शव नीचे पड़ा हुआ था जबकि पति का शव फंदे पर लटका था. हत्या की आशंका के चलते पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि घटना के समय घर में पति पत्नी के अलावा कोई नहीं था.

पुलिस के मुताबिक,थाना कांट कस्बा निवासी विपिन अपनी पत्नी रेनू के साथ रहते थे. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर देखा कि रेनू का शव कमरे में पड़ा मिला. जबकि पति विपिन की लाश फंदे से लटकी हुई थी. हत्या की आशंका के चलते पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल परिजन भी इस मामले में कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं. वही घर वाले भी किसी बात की आशंका नहीं जता रहे हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

Next Story